scriptपति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, वारदात के बाद फरार हो गये सुसराल पक्ष के लोग, परिजनाें ने किया हंगामा | husband killed his wife and run away with family in bagpat | Patrika News
बागपत

पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, वारदात के बाद फरार हो गये सुसराल पक्ष के लोग, परिजनाें ने किया हंगामा

Highlights

दो पत्नियों को तलाक देकर युवक ने की थी तीसरी शादी
घर में हुए झगड़े बाद पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या
वारदात के बाद मौके से फरार हो गये ससुराल पक्ष के लोग
परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बागपतDec 24, 2019 / 01:31 pm

Nitin Sharma

23bagh61.jpg

बागपत। बड़ौत थाना क्षेत्र के औसिक्का गांव में एक विवाहिता की उसके ससुरालियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसकी मौत के बाद आरोपी ससुराली घर से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। महिला के मायके वाले सभी काफी संख्या में पहुंच गए थे। उन्होंने हंगामा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने उन्हें शांत किया। मायके वालों ने पति समेत आधा दर्जन ससुरालियों को नामजद किया है।

अनशन पर बैठे बुलंदशहर हिंसा में मारे गये सुमित के पिता, कहा- अब तक पूरी नहीं हुई मांग

जानकारी के अनुसार, बड़ौत थाना क्षेत्र के औसिक्का गांव निवासी शौकीन की शादी दो साल पूर्व मुजफ्फरनगर के गांव तावली निवासी रिहाना के साथ हुई थी। शोकीन की यह तीसरी शादी थी। दो महिलाओं को उसने तलाक दे दिया था। घटना सोमवार की है। शौकीन व उसकी पत्नी रिहाना में किसी बात को लेकर अनबन हो गई। आरोप है कि उसके बाद पति व ससुरालियों ने उसकी पिटाई की। जिससे शोकीन की मौत हो गई। आरोप है कि पत्नी रिहानी की मौत के बाद आरोपी पति परिवार समेत फरार हो गया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना तावली में महिला के मायके वालों को दे दी।

CAA-NRC के विरोध में हुई हिंसा पर राज्य परिवहन मंत्री बोले- विपक्षी दल हैं जिम्मेदार- देखें वीडियाे

मायके वालों ने बेटी ससुराल पहुंचकर पुलिस को दी सूचना

परिवार के लोग आनन फानन में बेटी की ससुराल औसिक्का पहुंचे। यहां उन्होंने बेटी की हत्या की सूचना पुलिस को दी। एसएचओ ने बताया कि रिहाना के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, लेकिन उसकी मौत की वजह का पोस्टमार्टम में ही पता लग सकेगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतका के मायके वालों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें समझा कर शांत कर दिया।

CBSE ने जारी की 10वीं-12वीं के BOARD EXAM की DATE SHEET, इस तारीख और समय पर होगी परीक्षा

पिता ने दामाद और उसके परिजनों के खिलाफ दी शिकायत

वहीं बड़ौत थाने में मृतका के पिता की ओर से पति, सास, ससुर समेत आधा दर्जन लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मृतका के मायके वालों ने बताया कि शौकीन ने दो निकाह पहले कर रखे थे। उन्हें उसने तलाक दे रखा है। तीसरी शादी रिहाना से हुई। दो साल पहले ही यह निकाह हुआ था। अब शौकीन चौथी बार निकाह करके पत्नी ले आया। उसे अभी तक अपनी बहन के पास असारा में छोड़ रखा है। शौकीन बिहार गया था। वहीं से निकाह करके दो दिन पहले ही लेकर आया था। संभावना है कि चौथी पत्नी लेकर आने की भनक रिहाना को लग गई थी। उसने विरोध किया तो उसकी आरोपी पति ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Hindi News/ Bagpat / पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, वारदात के बाद फरार हो गये सुसराल पक्ष के लोग, परिजनाें ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो