scriptBreaking- रोकी जाएंगी पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा! पीएम और बीजेेपी के लिए वोट मांगने की शिकायत | Pandit Pradeep Mishra Complaint to Election Commission to stop katha | Patrika News
भोपाल

Breaking- रोकी जाएंगी पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा! पीएम और बीजेेपी के लिए वोट मांगने की शिकायत

Pandit Pradeep Mishra पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में राजनीति करने, बीजेपी के लिए वोट मांगने की चुनाव आयोग से शिकायत की। उन्होंने भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त के नाम संबोधित पत्र सीहोर कलेक्टर कार्यालय में दिया।

भोपालMay 22, 2024 / 09:46 pm

deepak deewan

Pandit Pradeep Mishra

Pandit Pradeep Mishra

Pandit Pradeep Mishra – Complaint to the Election Commission to stop katha -एमपी के सीहोर के इंटरनेशनल कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की कथाएं रोकने की मांग की गई है। कांग्रेस ने उनपर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेेपी के लिए वोट मांगने के आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। पंडित प्रदीप मिश्रा पर धार्मिक कार्यक्रमों का राजनीतिकरण करने का भी आरोप लगाया गया है।
बुधवार को सीहोर जिला कांग्रेस के पूर्व महासचिव पंकज शर्मा ने पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में राजनीति करने, बीजेपी के लिए वोट मांगने की चुनाव आयोग से शिकायत की। उन्होंने भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त के नाम संबोधित पत्र सीहोर कलेक्टर कार्यालय में दिया। उन्होंने पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा का एक वीडियो भी सौंपा है जिसे परतवाडा का बताया जा रहा है।
पंकज शर्मा ने बताया कि 6 मई को पंडित प्रदीप मिश्रा ने परतवाडा में चल रही कथा में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के लिए वोट मांगे। यह धर्म का राजनीतिकरण है और नियमों का खुल्लमखुल्ला उल्लंघन है। मामले में तत्काल कार्रवाई कर पंडित प्रदीप मिश्रा की कथाओं पर रोक लगाने की भी मांग की गई है।

Hindi News/ Bhopal / Breaking- रोकी जाएंगी पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा! पीएम और बीजेेपी के लिए वोट मांगने की शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो