scriptलाइसेंस बनाने के नाम पर वसूले जा रहे 15 से 20 हजार!, देखें Video | Allegations of illegal recovery in the name of license making | Patrika News
बुलंदशहर

लाइसेंस बनाने के नाम पर वसूले जा रहे 15 से 20 हजार!, देखें Video

Highlights- नए लाइसेंस के लिए 15 से 20 हजार रुपये वसूलने का आरोप- पीड़ितों ने एसडीएम से कार्यवाही करने की मांग- जांच के लिए एसडीएम ने गठित की पांच सदस्य टीम

बुलंदशहरSep 26, 2019 / 03:25 pm

lokesh verma

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में मंडी व्यापारियों ने मंडी में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर पर लाइसेंस रिन्यूअल व नए लाइसेंस बनाने के नाम पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है। मंडी व्यापारियों ने खुर्जा तहसील में उपजिलाधिकारी सदानंद गुप्ता गुप्ता से इस मामले में कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। व्यापारियों की मांग पर एसडीएम खुर्जा ने जांच के लिए पांच सदस्यों की टीम गठित कर कार्यवाही के आदेश दिए हैं।
दरअसल, बुलंदशहर के खुर्जा स्थित फल एवं सब्जी मंडी में तैनात संविदाकर्मी हिर्देश राघव पर मंडी व्यापारियों से लाइसेंस रिन्यूअल के नाम पर 15 सौ से 25 सौ रुपये। जबकि नए लाइसेंस के लिए 15-20 हजार रुपये अवैध रूप से वसूलने का आरोप लगा है। बता दें कि सरकारी लाइसेंस रिन्यूअल शुल्क करीब 250 रुपये है। मंडी व्यापारियों का आरोप है कि आरोपी हिर्देश अपने पिता व साथी के साथ मिलकर दबंगई करता है। साथ ही पैसे नहीं देने पर भुगत लेने की धमकी देता है।
जब इस मामले एसडीएम खुर्जा एसएन गुप्ता से बात की गर्इ तो उन्होंने बताया कि शिकायत लेकर आए मंडी व्यापारियों को कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है। इसकी जांच के लिए पांच लोगों की टीम गठित की गयी है। जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उनके आधार पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Home / Bulandshahr / लाइसेंस बनाने के नाम पर वसूले जा रहे 15 से 20 हजार!, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो