script‘Eid पर खरीदारी न कर इस पैसे से जरूरतमंदों की मदद करें, घर ही Namaz अदा करें’ | appeal for eid ki namaz at home due to lockdown | Patrika News
बुलंदशहर

‘Eid पर खरीदारी न कर इस पैसे से जरूरतमंदों की मदद करें, घर ही Namaz अदा करें’

Highlights:
-जिलाधिकारी और एसएसपी ने Eid के मौके पर सभी लोगों से यह अपील की है
-शहर काजी जैनुल आब्दीन ने भी लोगों से Lockdown के नियमों का पालन करने की अपील की
-मौलाना ने लोगों से खरीददारी न कर उस पैसे से जरूरतमंदों की मदद की बात कही

बुलंदशहरMay 24, 2020 / 12:29 pm

Rahul Chauhan

23_05_2020-23bul22-c-1_20300466_195046.jpg
बुलंदशहर। कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन (Lockdown 4.0) का पार्ट-4 चल रहा है, जो 31 मई तक रहेगा। ऐसे में ईद उल फितर पर भी सभी लोग अपने-अपने घरों में ही रहकर ईद (Eid) की नमाज अदा करेंगे। मुस्लिम धर्मगुरुओं ने सभी से शारीरिक दूरी का पालन करते हुए घरों में रहकर ही ईद की नमाज (Namaz) अदा करने की अपील की है। बुलंदशहर के डीएम एसएसपी ने भी यही अपील की है कि सभी लोग अपने घर में नमाज अदा करें।
यह भी पढ़ें

‘पाताल लोक’ वेब सीरीज में अपना फोटो देख बिफरे भाजपा विधायक, अनुष्का शर्मा पर केस दर्ज कराने पहुंचे थाने

बुलंदशहर के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार ने ईद के मौके पर सभी लोगों से यह अपील की है कि सब लोग अपने-अपने घर नमाज अदा करें और लॉक डाउन का उल्लंघन ना करें। जिससे कि कोरोना महामारी किसी भी तरह से ना फैले। इसी के चलते इस संबंध में शहर काजी जैनुल आब्दीन ने बताया कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए ईद की नमाज घरों में रहकर अदा करें। जिस प्रकार रमजान के पाक माह में घरों सभी की खुशहाली के लिए इबादत की है। वैसे ही ईद की नमाज भी घरों अदा कर त्योहार को सादगी के साथ मनाएं। मस्जिद और ईदगाह में ईद की नमाज अदा करने का जितना महत्व होता है, उतना ही घर में रहकर नमाज अदा करने का होगा। देश की खुशहाली और कोरोना महामारी के खात्मे के लिए दुआ करें।
यह भी पढ़ें

इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में लगी आग, लाखों का माल जलकर राख

वहीं, ऊपरकोट काली मस्जिद के मौलाना इरफान अहमद सिद्दीकी ने कहा कि ईद के पाक मौके पर लोग घरों में रहे और ईद की नमाज अदा करें। संकट के समय में खरीददारी करने के बजाय इस धनराशि से जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाए। घरों बाहर नहीं निकलें और लॉकडाउन का पालन पूरी तरह से करते हुए इस संकट के समय में देश के लिए दुआ करें।

Home / Bulandshahr / ‘Eid पर खरीदारी न कर इस पैसे से जरूरतमंदों की मदद करें, घर ही Namaz अदा करें’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो