scriptBulandshahr: कुपवाड़ा में तैनात फौजी की पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या, चार साल के मासूम ने खोला हत्‍यारे का राज | Army Man Wife Murder In Bulandshahr Khurja | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandshahr: कुपवाड़ा में तैनात फौजी की पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या, चार साल के मासूम ने खोला हत्‍यारे का राज

Highlights

Bulandshahr के Khurja थाना क्षेत्र में हुई वारदात
Jammu-Kashmir के कुपवाड़ा में तैनात है महिला का पति
3 फरवरी को छुट्टी खत्‍म होने पर वापस गया था फौजी

बुलंदशहरFeb 25, 2020 / 10:43 am

sharad asthana

vlcsnap-2020-02-25-10h15m15s043.png
बुलंदशहर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) के खुर्जा थाना (Khurja Thana) क्षेत्र में फौजी की पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। महिला का पति इस समय कुपवाड़ा (Kupwara) में तैनात है। उसके चार के बेटे ने हत्‍यारोपी का चौंकाने वाला खुलासा किया है। महिला के मायकेवालों ने देवर समेत चार लोगों के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कराया है।
य‍ह भी पढ़ें: रिपाेर्ट: सहारनपुर मंडल में सुधर रही स्वास्थ्य सेवाएं, प्रदेश में तीसरे नंबर पर पहुंचा मंडल

मूल रूप से पहले अलीगढ़ का रहने वाला है पति

अलीगढ़ के गांव बसेड़ा का रहने वाला सोनू बालियान सेना में हैं। इस समय वह जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात हैं। सोनू काफी समय से अपनी पत्नी सविता (29) और बेटे शिवम (4) के साथ खुर्जा कोतवाली के मोहल्ला नयागंज में किराए के मकान में रह रहे हैं। 3 फरवरी को सोनू छुट्टी खत्‍म होने पर ड्यूटी पर वापस चले गए थे। खुर्जा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नयागंज मोहल्ले में सोमवार दोपहर को सविता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। महिला के मासूम बेटे शिवम ने बताया कि उसकी मां की हत्या चाचा ने की है। वारदात के बाद से महिला का देवर घर से फरार है। पुलिस महिला के बेटे की बात को गंभीरता से लेकर पड़ताल में जुटी है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
य‍ह भी पढ़ें: VIDEO: भाजपा विधायक संगीत सोम पर लगाए आरोप, लाेगों ने दी पलायन की चेतावनी

मासूम ने यह बताया पुलिस को

मासूम शिव ने रोते हुए पुलिस को बताया कि उसका चाचा घर पर आया था। उसने कहा था कि वह उसकी मां को गोली मार देगा। उसने उसको 10 रुपये देकर दुकान पर सामान लेने के लिए भेज दिया। वह घर लौटा तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी थी। घटना के बाद से चाचा गायब है। इस बारे में एसपी देहात हरेंद्र कुमार ने बताया कि उनके हाथ कुछ ऐसे अहम सुराग लगे हैं, जिनके आधार पर जल्द ही इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया जाएगा।

Home / Bulandshahr / Bulandshahr: कुपवाड़ा में तैनात फौजी की पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या, चार साल के मासूम ने खोला हत्‍यारे का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो