scriptअधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, प्रशासन में हड़कंप, देखें Video- | Assistant Consolidation Officer took bribe of 18 thousand from farmer | Patrika News
बुलंदशहर

अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, प्रशासन में हड़कंप, देखें Video-

खास बातें-

सहायक चकबंदी अधिकारी ने एक किसान से चकबंदी के नाम पर ली 18 हजार रुपये की रिश्वत
किसान ने रिश्वत देते हुए कैमरे से वीडियो बनाकर किया वायरल
अपर जिलाधिकारी बोले- वायरल वीडियो की जांच के बाद होगी कार्रवाई

बुलंदशहरAug 10, 2019 / 06:14 pm

lokesh verma

Bulandshahr
बुलंदशहर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने में लगे हैं, मगर रिश्वतखोर अधिकारी आज भी बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर का है, जहां एक सहायक चकबंदी अधिकारी ने एक किसान से चकबंदी के नाम पर 18 हजार रुपये की रिश्वत वसूली है। पीड़ित किसान ने रिश्वत लेने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। साथ ही आरोपी सहायक चकबंदी अधिकारी के खिलाफ शिकारपुर कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि अपर जिलाधिकारी वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रहे हैं।
एनकाउंटर मैन बोले- आजम खान के खिलाफ लगी धाराएं पर्याप्त, अब कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

दरअसल, रिश्वत लेने वाले सहायक चकबंदी अधिकारी का नाम रामचरन शर्मा बताया जा रहा है, जो बुलंदशहर के शिकारपुर तहसील में सेवारत है। शिकारपुर तहसील क्षेत्र के गांव अनोना निवासी राजेन्द्र सिंह का आरोप है कि रामचरन शर्मा ने गांव में चकबंदी के नाम पर 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। इसके बाद अधिकारी ने 18 हजार रुपये की रिश्वत वसूली है।
बता दें कि इन दिनों अनोना गांव में चकबंदी प्रक्रिया चल रही है। चकबंदी में राजेन्द्र का खेत भी शामिल किया गया है। किसान अलग-अलग चकों को संयुक्त चक कराने के लिए सहायक चकबंदी अधिकारी के दफ्तर के लगातार चक्कर काट रहा था, लेकिन उसकी बात नहीं सुनी गई। आरोप है बाद में सहायक चकबंदी अधिकारी ने किसान से 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। इस पर किसान 18 हजार रुपये लेकर सहायक चकबंदी अधिकारी के घर पहुंचा। इस दौरान किसान ने रिश्वत देने का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो 5 दिन पुराना बताया जा रहा है।
शिक्षा के मंदिर में बच्चों से करवा रहा था टीचर ये काम, वीडियो वायरल

इस मामले में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व बुलंदशहर मनोज सिंघल का कहना है कि किसान से सहायक चकबंदी अधिकारी द्वारा रिश्वत लेने के वायरल वीडियो की जांच कर कार्यवाही की जाएगी। मामले की जांच एसओसी को सौंपी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bulandshahr / अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, प्रशासन में हड़कंप, देखें Video-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो