scriptसुतली बम फटने से उड़ा युवक का हाथ,अस्पताल में भर्ती | before diwsli 2019 sutli bomb blows in hand of man, hospitalized | Patrika News
बुलंदशहर

सुतली बम फटने से उड़ा युवक का हाथ,अस्पताल में भर्ती

Highlights

दिवाली से पहले युवक के साथ बड़ा हादसा
बम फटते ही हवा में उड़ गया आधा हाथ
अस्पताल में इलाज के दौरान काटना पड़ा हाथ

बुलंदशहरOct 18, 2019 / 01:54 pm

Ashutosh Pathak

index_2.jpeg
बुलंदशहर। दिवाली की सुगबुगाहट आते ही जगह-जगह पटाखे और अतिशबाजी शुरू हो जाती है। लेकिन बुलंदशहर में दिवाली से पहले ही एक बड़ा हादसा हो गया। जहां एक युवक को सुतली बम फोड़ना महंगा पड़ गया औऱ उसे अपने हाथ गंवाने पड़े।
दरअसल बुलंदशहर के मोहल्ला महल निवासी हरिओम पुत्र संजय उर्फ सन्नी बुधवार रात पटाथे छोड़ रहा था। इस बीच जब वह सुतली बम उड़ा रहा था तभी तेज धमाके हो गया औ युवक का बाया हाथ भी उसकी चपेट में आ गया। इतनी ही नहीं सुतली बम फटते ही हाथ के आगे का हिस्सा भी उड़ गया। युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद उसे नोएडा के लिए रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों को उसके हाथ के अगले हिस्से को काटना पड़ा। इस हादसे के बाद पुलिस अब चोरी छिपे तेज आवाज के बिक रहे पटाखों पर अभियान चलाकर अंकुश लगाने का दावा कर रही है। कोतवाली प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने अवैध पटाखों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। लेकिन फिर भी चोरी छिपे तेज आवाज के बिक रहे पटाखों पर अभियान चलाकर अंकुश लगाने का दावा कर रही है।

Home / Bulandshahr / सुतली बम फटने से उड़ा युवक का हाथ,अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो