scriptआज सहारनपुर में है सीएम की जनसभा, मुख्यमंत्री के आगमन से पहले ऐसा दिखा मंच और जनसभा स्थल, देखें वीडियाे | UP CM Yogi Adityanath public meeting in Saharanpur today | Patrika News
सहारनपुर

आज सहारनपुर में है सीएम की जनसभा, मुख्यमंत्री के आगमन से पहले ऐसा दिखा मंच और जनसभा स्थल, देखें वीडियाे

Highlights

शुक्रवार आज नानाैता में है सीएम की जनसभा
कई दिनाें से चल रही हैं चुनावी सभा तैयारी
देखिए सीएम के पहुंचने से पहले सभा स्थल

सहारनपुरOct 18, 2019 / 01:25 pm

shivmani tyagi

saharanpur

CM Yogi

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ शुक्रवार आज सहारनपुर पहुंच रहे हैं। यहां वह गंगाेह में आयाेजित उप चुनाव काे लेकर चुनावी सभा करेंगे। सीएम के आने पहले की तस्वीेरें हम आपकाे दिखा रहे हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सीएम के प्राेग्राम की किस तरह से तैयारियां चल रही हैं।
यह भी पढ़े: उपचुनाव को लेकर आज सहारनपुर के ननौता में रैली करेंगे यूपी सीएम

दरअसल, गंगाेह विधान सभा सीट से विधायक प्रदीप चाैधरी काे कैराना की जनता ने कैराना सांसद चुन लिया था। इसके बाद गंगाेह विधानसभा सीट खाली हाे गई थी। अब इस सीट पर चुनाव हाे रहे हैं। इस बार इस सीट पर सभी पार्टियों के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। भाजपा ने कीरत सिंह काे चुनाव मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता इमरान मसूद के भाई नोमान मसूद काे चुनाव मैदान में उतारा है, बसपा ने चाैधरी इरशाद काे चुनाव मैदान में उतारा है ताे समाजवादी पार्टी ने यहां चाैधरी इंद्रसैन काे अपना प्रत्याशी बनाया है।
यह भी पढ़ें

सीएम के पहुंचने से पहले प्रभारी मंत्री ने बताया किन मुद्दों के साथ चुनाव मैदान में उतरी है भाजपा, देखें वीडियाे

इस तरह गंगाेह सीट पर मुकाबला कड़ा है। इसी मुकाबले काे देखते हुए आज सीएम यहां चुनावी सभा करेंगे। अब देखना यह है कि सीएम अपनी बातों से वोटरों के दिल और दिमाग पर क्या प्रभाव छाेड़कर जाते हैं। मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले सहारनपुर के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने पत्रिका के साथ बातचीत के दाैरान बताया कि भाजपा सुशासन और विकास के मुद्दे काे लेकर जनता के बीच पहुंच रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो