उपचुनाव को लेकर आज सहारनपुर के ननौता में रैली करेंगे यूपी सीएम

Highlights

  • बीजेपी के लिए महत्वपूर्ण है gangoh seat
  • आज सीएम ननौता में करेंगे सभा
  • जल्द कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करेंगे जनसभा

सहारनपुर। गंगाेह उपचुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार आज सहारनपुर पहुंच रहे हैं। वह ननौता में जनसभा करेंगे।

मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले ही भाजपा के प्रदेश स्तर के दिग्गज और कई नेता पहले ही सहारनपुर पहुंच चुके हैं। पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री के प्रोग्राम के लिए तैयारियां चल रही हैं। शुक्रवार आज का कार्यक्रम राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में होगा। यहां दोपहर करीब 3 बजकर 25 पर मुख्यमंत्री पहुंचेंगे और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे सीएम

सहारनपुर पहुंचने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से सहारनपुर के लिए उड़ान भरेंगे। सहारनपुर से पहले वह रामपुर में जनसभा करेंगे और इसके बाद इगलास विधानसभा क्षेत्र में भी उन्हें जनसभा करनी है। इस तरह मुख्यमंत्री एक दिन में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के प्रोग्राम को लेकर पुलिस और प्रशासनिक व्यवस्था भी दुरुस्त कर ली गई है। डीएम आलोक कुमार पांडे और एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि सुरक्षा व्यवस्था के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

shivmani tyagi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned