India vs New Zealand क्रिकेट मैच काे लेकर Bhuvneshwar Kumar के पिता ने की यह भविष्‍यवाणी- देखें वीडियो

India vs New Zealand क्रिकेट मैच काे लेकर Bhuvneshwar Kumar के पिता ने की यह भविष्‍यवाणी- देखें वीडियो

sharad asthana | Updated: 09 Jul 2019, 11:08:27 AM (IST) Bulandshahr, Bulandshahar, Uttar Pradesh, India

  • ICC World Cup में India और New Zealand में पहला सेमीफाइनल आज
  • भारतीय तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar का परिवार पहुंचा उनके पैतृक गांव
  • भुवनेश्‍वर से क्रिकेट को लेकर कम बात करते हैं उनके पिता

बुलंदशहर। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) आईसीसी वर्ल्‍ड कप (ICC World Cup) के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। 9 जुलाई 2019 यानी मंगलवार को भारत और न्‍यूजीलैंड (New Zealand) के बीच आईसीसी वर्ल्‍ड कप (ICC World Cup) का पहला सेमीफाइनल होगा। इस मैच पर पूरे देश की निगाहें लगी हुई हैं।

लुहारली पहुंचे भुवनेश्‍वर के पिता

अपने पैतृक गांव लुहारली पहुंचे भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के पिता ने India vs New Zealand क्रिकेट मैच को लेकर भविष्‍यवाणी की। इस दौरान गांव में भी लाेगों में काफी जोश देखने को मिला। भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के पिता ने इस बीच ग्रामीणों के साथ बैठकर मैच पर चर्चा भी की। दरअसल, भुवनेश्‍वर कुमार का पैतृक गांव लुहारली है, जो बुलंदशहर के अगौता क्षेत्र में स्थित है। भुवनेश्‍वर कुमार के पिता काफी साल पहले मेरठ के गंगानगर में बस गए थे। अब यहां उनका मकान खाली पड़ा रहता है, जहां पर वह कभी-कभी आते हैं। उनके रिश्‍तेदार अब भी गांव में ही रहते हैं।

यह भी पढ़ें: India vs England: उत्‍तर प्रदेश के दो छोरों ने विराट कोहली को मुश्किल में डाला!

 

गांव वालों के साथ बैठकर की बातचीत

सोमवार को भुवनेश्‍वर कुमार का परिवार गांव लुहारली पहुंचा। वहां उन्‍होंने गांव के लोगों के साथ बैठकर बातचीत की। उन्‍हें देखकर गांव वाले भी काफी खुश दिखे। गांव के लोगों का कहना है कि अबकी बार इंडिया वर्ल्ड कप लेकर आएगी। भारतीय टीम अच्छी फॉर्म में खेल रही है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल को लेकर भुवनेश्वर कुमार के पिता किरनपाल सिंह ने कहा कि सेमीफाइनल में हिंदुस्तान का पलड़ा भारी है। मैच में भारत ही जीतेगा। जब भुवनेश्वर खेल रहा होता है तो अच्‍छा लगता है।

यह भी पढ़ें: 'पीके' के साथ मिलकर भुवनेश्वर कुमार देश के लिए करना चाहते थे ये काम, उनका यह सपना रह गया अधूरा

'पूरी टीम अच्‍छी फॉर्म में है'

उन्‍होंने कहा कि पूरी टीम अच्छे फॉर्म में है। अच्छा प्रदर्शन कर रही है। भुवनेश्वर से भी उम्मीद है कि वह अपनी टीम को जिताने में पूरा सहयोग प्रदान करेगा। हमारा आशीर्वाद पूरी टीम के साथ है। भुवनेश्वर के पिताजी ने बताया कि रोज रात को भुवी से फोन पर बता होती है। उससे क्रिकेट को लेकर कम बात होती है। वह उसकी टीम का मामला है। वह हालचाल पूछता है। उन्‍होंने बताया कि बचपन से ही भुवनेश्वर को क्रिकेट खेलने का शौक था। यह उसको गॉड गिफ्ट है। इसके लिए उसने खुद को समर्पित कर दिया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned