scriptIndia vs England: उत्‍तर प्रदेश के दो छोरों ने विराट कोहली को मुश्किल में डाला! | Mohammad Shami or Bhuvneshwar Kumar Play In India vs England ICC CWC | Patrika News

India vs England: उत्‍तर प्रदेश के दो छोरों ने विराट कोहली को मुश्किल में डाला!

locationअमरोहाPublished: Jun 29, 2019 02:06:16 pm

Submitted by:

sharad asthana

ICC World Cup 2019 में अफगानिस्‍तान के खिलाफ शमी ने हैट्र‍िक लेकर रचा इतिहास
शमी ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ करियर की बेस्‍ट बॉलिंग करते हुए 16 रन पर 4 विकेट झटके
मेरठ के लाल भुवनेश्‍वर कुमार भी शुरू के तीन मुकाबलों में दिखा चुके हैं अपना दम

Virat Kohli

India vs England: उत्‍तर प्रदेश के दो छोरों ने विराट कोहली को मुश्किल में डाला

अमरोहा। उत्‍तर प्रदेश के दो छोरों की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्‍तान विराट कोहली को थोड़ी मुश्किल हो सकती है। उन्‍हें 30 जून 2019 को होने वाले India vs England मैच में दोनों स्‍टार गेंदबाजों में किसी एक को चुनना पड़ेगा, जो काफी मुश्किल होगा। ICC World Cup 2019 में इकलौते हैट्रिक मैन मोहम्‍मद शमी ने मौका मिलते ही खुद को साबित कर दिया। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार की इंजरी का उन्‍होंने खूब मौका भुनाया।
यह भी पढ़ें

मोहम्मद शमी की हैट्रिक पर परिजनों ने मनाया जश्न, भाई-भाभी ने इस तरह किया खुशी का इजहार

mohammad shami
30 जून 2019 को है भारत व इंग्‍लैंड का मैच

ICC World Cup 2019 में अफगानिस्‍तान के खिलाफ लो स्‍कोरिंग मैच में अमरोहा निवासी मोहम्‍मद शमी ने हैट्र‍िक लेकर इतिहास रच दिया। इसके बाद अमराेहा में भी जमकर जश्‍न मना था। इसके बाद वेस्‍टइंडीज के खिलाफ भी उनकी गेंदों ने खूब आग उगली। उन्‍होंने अपने करियर की बेस्‍ट बॉलिंग करते हुए 16 रन पर 4 विकेट झटके। अब भारत का अगला मैच 30 जून 2019 यानी रविवार को इंग्‍लैंड के खिलाफ होगा।
यह भी पढ़ें

ICC Cricket World Cup 2019: मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, पीछे छोड़े दुनिया के सभी गेंदबाज, अमरोहा में जश्न का माहौल

mohammad shami
भुवनेश्‍वर कुमार की हो सकती है वापसी

वहीं, मेरठ के 29 वर्षीय भुवनेश्‍वर कुमार भी शुरू के तीन मुकाबलों में अपना दम दिखा चुके हैं। उन्‍होंने विकेट भले ही कम लिए हो लेकिन उनकी स्विंग गेंदबाजी ने विदेशी बल्‍लेबाजों को परेशान जरूर किया है। उनकी चोट भी अब लगभग ठीक हो चुकी है। ऐसे में माना जा रहा है क‍ि इंग्‍लैंड के खिलाफ उनकी वापसी हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो मोहम्‍मद शमी को बाहर बैठना पड़ सकता है। वहीं, अगर शमी की फाइनल 11 में एंट्री होती है तो भुवनेश्‍वर को बाहर बैठना पड़ सकता है। वैसे शमी ने टीम इंडिया की नई जर्सी में अपनी फोटो अपने ऑफिशियल ट्वि‍टर हैंडल और फेसबुक पेज पर पोस्‍ट की है। साथ ही उन्‍होंने लिखा है, नई जर्सी में अगले मैच के लिए तैयार (Readdy to next match in New Jersey)।
यह भी पढ़ें

पत्नी के आरोपों के बाद भी शमी ने जीता सभी का दिल, हसीन जहां ने दी यह प्रतिक्रिया

bhuvneshwar kumar
यह कहा भुवनेश्‍वर के कोच ने

भुवनेश्वर कुमार के कोच संजय रस्तोगी का कहना है कि भुवनेश्वर चोटिल नहीं हुए थे, उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आया था। यह 5-6 दिन में ठीक हो जाती है। भुवनेश्वर भी ठीक हो गए हैं। वह टीम इंडिया के टाॅप बाॅलर हैं, इसलिए इंग्लैंड के साथ मुकाबले में प्रबंधन को उन्हें खिलाना चाहिए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो