scriptICC Cricket World Cup 2019: मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, पीछे छोड़े दुनिया के सभी गेंदबाज, अमरोहा में जश्न का माहौल | Mohammed Shami performance in ICC Cricket World Cup 2019 | Patrika News

ICC Cricket World Cup 2019: मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, पीछे छोड़े दुनिया के सभी गेंदबाज, अमरोहा में जश्न का माहौल

locationअमरोहाPublished: Jun 28, 2019 06:33:52 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) में वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपना 34वां वनडे मुकाबला खेला
-उन्होंने इस मैच में 4 विकेट चटकाए
-इसके साथ ही वह वर्ल्ड कप में सबसे तेज 25 विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए हैं

shami

Satta Bazaar

अमरोहा। ICC Cricket World Cup 2019 में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज Mohammed Shami ने एक नया इतिहास रच दिया है। जिसके बाद उनके गृहजनपद अमरोहा में जश्न का माहौल है और लोगों ने एक दूसरे को मिठाई बांटकर अपनी खुशी जाहिर की।
यह भी पढ़ें

एक बार फिर शमी को लेकर भड़कीं हसीन जहां, फेसबुक पोस्ट पर लिखी ये आपतिजनक बात

shami
दरअसल, गुरुवार को वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद शमी ने अपना 34वां वनडे मुकाबला खेला। जिसमें उन्होंने 4 विकेट चटकाए। इसके साथ ही वह वर्ल्ड कप में सबसे तेज 25 विकेट लेने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बन गए हैं। जहां एक तरफ भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की तो वहीं शमी के रिकॉर्ड बनाने के चलते अमरोहा के लोगों में खासा जश्न मनता दिखा।
यह भी पढ़ें

भारतीय टीम में चुना गया यूपी का एक और तेज गेंदबाद, 140 की स्पीड से फेंकता है बॉल, जल्द जाएगा इंग्लैंड

shami
इस दौरान योगेंद्र कुमार ने बताया कि हमें खुशी है कि हमारे जिले के रहने वाले शमी वर्ल्ड कप में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दे रहे हैं। अब तो उनके नाम वर्ल्ड कप में सबसे तेज 25 विकेट लेेने का भी खिताब हो गया है। उन्होंने देश और अमोरहा का नाम रोशन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो