एक बार फिर शमी को लेकर भड़कीं हसीन जहां, फेसबुक पोस्ट पर लिखी ये आपतिजनक बात

एक बार फिर शमी को लेकर भड़कीं हसीन जहां, फेसबुक पोस्ट पर लिखी ये आपतिजनक बात

Jai Prakash | Updated: 28 Jun 2019, 09:52:58 AM (IST) Amroha, Amroha, Uttar Pradesh, India

-उनके खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रही हैं।

-फेसबुक पोस्ट में शमी पर कमेन्ट किया ।

-शमी के समर्थक हैट्रिक और वेस्ट इंडीज के खिलाफ प्रदर्शन पर जश्न मना रहे हैं।

अमरोहा: भारतीय टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जहां लगातार विश्व कप में अपनी गेंदबाजी से विपक्षी टीमों की बखिया उधेड़ रहे हैं। वहीँ इसके उलट यहां उनकी पत्नी जिनसे उनका पिछले डेढ़ साल से विवाद चल रहा है, उनके खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रही हैं। जी हां अब अपनी ताजा पोस्ट में शमी की पत्नी हसीन जहां अपने फेसबुक पोस्ट में शमी पर कमेन्ट करते हुए उन्हें लफंगा तक कह दिया है। जिसके बाद उनकी ये पोस्ट लगाआर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। जबकि शमी के समर्थक अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक और वेस्ट इंडीज के खिलाफ उनके प्रदर्शन पर जश्न मना रहे हैं।

VIDEO: पीएम मोदी के मिशन को पूरा करने के लिए इस जिले में डीएम ने खुद उठा लिया फावड़ा

फेसबुक पोस्ट पर जताई नारजगी
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक फेसबुक पोस्ट में टिक-टॉक पर महिलाओं को फॉलो करने को लेकर अपने पति शमी को खरी-खोटी सुनाई है।शमी जिन महिलाओं को अपने टिक-टॉक पर फॉलो करते हैं, उनके अकाउंट के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए हसीन जहां ने शमी को बेशर्म करार दिया।

यूपी के इस औद्योगिक शहर में अमोनिया गैस के रिसाव से मचा हड़कंप

 


लिख दिया ये
हसीन ने लिखा, "लफंगा शमी अहमद का टिक टॉक अकाउंट खोला है, वह 97 लोगों को फॉलो करता है जिसमें 90 लड़कियां हैं। खुला बेशर्म लफंगा है। एक बच्ची का बाप होकर भी शर्म नहीं इसे.. छी.."

यूपी पुलिस व क्राइम ब्रांच ने यूपी के इस हाइटेक शहर में अमित कसाना गैंग के शूटर को किया पस्त

डेढ़ साल से चल रहा है विवाद
यहां बता दें कि पिछले साल आईपीएल के बाद से ही मोहम्मद शमी और हसीन जहां के वैवाहिक जीवन में सब कुछ ठीक नहीं है। हसीन ने शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर चलाने का आरोप लगाया था और घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद शुरुआत में सुलह समझौते की बात तक चली, लेकिन उसके बाद दोनों में मन मुटाव बढ़ता गया और तब से अब तक दोनों नहीं मिले हैं। पिछले दिनों भी एक व्हाट्सएप्प ग्रुप पर शमी के फोटो देख हसीन जहां ने नाराजगी की जाहिर की थी।

छेड़छाड़ के बाद गाड़ी से कुचले जाने वाले पीड़ित परिवार के मुआवजे की फाइल डीएम ने भेजी लखनऊ

कोच ने दी बधाई
मोहम्मद शमी के शुरूआती कोच रहे बदरुद्दीन ने इस मामले पर कहा कि ये उन दोनों का निजी मामला है। जहां तक खेल की बात है तो शमी ने अपने आपको साबित कर दिया है कि उसकी गेंदबाजी किस स्तर की है। हम उसे इसके लिए बधाई देते हैं।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned