scriptVideo: इस जिले में अचानक दौरे पर पहुंचे मंत्री ने अधिकारियों संग की बैठक, दो कर्मचारियों को किया निलंबित | bjp minister suresh khanna surprise visit in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

Video: इस जिले में अचानक दौरे पर पहुंचे मंत्री ने अधिकारियों संग की बैठक, दो कर्मचारियों को किया निलंबित

मुख्य बातें

भाजपा मंत्री सुरेश खन्ना ने जिले में लिया सफाई का जायजा
अव्यवस्था मिलने पर दो सफाई कर्मचारियों को किया गया निलंबित
अधिकारियों संग बैठक कर वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम पर की बात

बुलंदशहरJun 27, 2019 / 12:14 pm

Nitin Sharma

news

Video: इस जिले में अचानक दौरे पर पहुंचे मंत्री ने अधिकारियों संग की बैठक, दो सफाई कर्मचारियों को किया निलंबित

बुलंदशहर । यूपी के बुलंदशहर जिले में बुधवार को अचानक ही शहरी समग्र विकास तथा नगरीय एवं गरीबी उन्मूलन राज्य मंत्री सुरेश खन्ना पहुंच गये। इसकी जानकारी लगते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वहीं मंत्री सुरेश खन्ना ने आते ही सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के साथ ही अधिकारियों संग समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने वाटर हार्वेस्टिंग से लेकर कई मुद्दों पर बात की। साथ ही सफाई में लापरवाही मिलने पर दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया।

Patrika Bulletin@ 6pm: सड़क हादसे में घायल का वीडियो बनाते रहे लोग शख्स की हुई मौत, एक Click में पढ़ें बड़ी खबरें

nn

भाजपा मंत्री ने अधिकारियों संग की बैठक

बुलंदशहर में आज संसदीय कार्य, नगर विकास , शहरी समग्र विकास, तथा नगरीय एवं गरीबी उन्मूलन उत्तर प्रदेश भाजपा के मंत्री सुरेश कुमार खन्ना बुधवार को बुलंदशहर पहुंचे। यहां उन्होंने पहले सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्हें कई जगहों पर सफाई की अव्यवस्था मिली। इस पर मंत्री भड़के और 2 सफाई कर्मचारियों को निलंबित करने का तत्काल आदेश भी दे दिया। सुरेश खन्ना ने सभी लोकल बॉडीज के अधिकारियों के साथ बैठक कर जल्द से जल्द शहरी विकास योजनाओं को अमलीजामा पहनाने के आदेश दिये।

Video: मोबाइल रिचार्ज कराने गई किशोरी से दुकानदार ने किया दुष्कर्म, आपबीती सुनकर दंग रह गये लोग

पानी को लेकर जताई चिंता

इस दौरान सुरेश खन्ना ने घटते जलस्तर और पानी की बर्बादी को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से नीति आयोग और जल आयोग ने 2030 पानी को लेकर चिंता जताई है। उसको लेकर भी अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि उनके एजेंडे में वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम मुख्य बिंदु पर है। जिससे बारिश का पानी एकत्र किया जा सके और जल स्तर को बढ़ाया जा सके। साथ ही लोगों से यह भी अपील करते हुए कहा कि लोग पानी को ज्यादा बर्बाद ना करें। अन्यथा बर्बादी के चलते आने वाले वक्त में पीने के पानी को लेकर भारी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो