scriptBulandshahr Police ने एक दिन में ही कर दिए 903 चालान, वसूले 1 लाख 87 हजार | bulandshahr police checking from vehicle | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandshahr Police ने एक दिन में ही कर दिए 903 चालान, वसूले 1 लाख 87 हजार

Highlights
. जनपद भर में चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान. पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के प्रति लोगों को किया था जागरुक. वाहनों को भी किया जा रहा सीज
 

बुलंदशहरNov 22, 2019 / 02:00 pm

virendra sharma

bulandshahr police

,,

बुलंदशहर। यातायात जागरुकता अभियान के बाद अब जिले में पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया हैं। वाहन चेकिंग अभियान के दौरान नियमों का उल्लघंन करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार को जनपद में चेकिंग अभियान चलाया गया। इसमें 903 चालान, 5 वाहन सीज और 187500 चालन कर नियमों का उल्लघंन करने वालों से शुल्क वसूला गया।
यह भी पढ़ें

PINK बॉल से शुरू होगा डे-नाइट टेस्ट मैच, मोहम्मद शमी की SWING पर रहेगी नजर

बुलंदशहर में शहरी और देहात क्षेत्र में ट्रैफिक और थानों की पुलिस मिलकर अभियान चलाया। इस दौरान जगह-जगह कड़ी वाहन चेकिंग की गई। सभी थाना क्षेत्रों में वाहनों के चालान किए गए। पुलिस अफसरों का कहना है कि पूरे जिले में एक दिन में 903 वाहन नियमों का उल्लघंन करते हुए पाए गए। साथ ही 5 वाहनों को सीज किया गया।
चेकिंग अभियान के दौरान 1 लाख 87500 रुपये की वसूली भी की गई। एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि नियमों का उल्लघंन करने वालों के खिलाफ लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा हैं। किसी को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि इससे पहले लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया गया था।

Home / Bulandshahr / Bulandshahr Police ने एक दिन में ही कर दिए 903 चालान, वसूले 1 लाख 87 हजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो