scriptबुलंदशहर हिंसा में इस बार सीसीटीवी फुटेज आया सामने, चौकी के आगे एेसा काम करते दिखे उपद्रवी-देखें वीडियो | bulandshahr violence one new cctv video viral update news | Patrika News
बुलंदशहर

बुलंदशहर हिंसा में इस बार सीसीटीवी फुटेज आया सामने, चौकी के आगे एेसा काम करते दिखे उपद्रवी-देखें वीडियो

पुलिस चौकी से सामान बाहर निकाल कर रहे थे आग के हवाले

बुलंदशहरDec 13, 2018 / 06:43 pm

Nitin Sharma

news

बुलंदशहर हिंसा में इस बार सीसीटीवी फुटेज आया सामने, चौकी के आगे एेसा काम करते दिखे उपद्रवी-देखें वीडियो

बुलंदशहर।बुलंदशहर के स्याना में कथित गोवंश के अंश को लेकर हुए बवाल में कर्इ वीडियो के बाद अब एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।यह फुटेज बवाल के दौरान पुलिस चौकी के आगे का है।जिसमें उपद्रवी हाथों में गैंस सिलेंडर लेकर उसे आग हवाले करने का प्रयास करने के साथ ही पथरबाजी करते दिख रहे है।वहीं अब पुलिस अधिकारियों ने इस फुटेज को कब्जे में लेकर उपद्रवियों को चिन्हीत करने में लग गर्इ है।

यह भी पढ़ें

सरकारी स्कूल में हाजिरी लगाने के लिए विभाग के बाबू ने लिए थे, इतने रुपये आैर फिर…

इस वीडियो में दिखा एेसा नजारा

बुलंदशहर बवाल के दस दिन बाद भी इंस्पेक्टर सुबोध की हत्यारे का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है। वहीं इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच भी हो रही हैं। क्राइम ब्रांच इस मामले पर निगाह बनाए हुए हैं और बुलंदशहर में आए नए एसएसपी भी घटनास्थल का दौरा कर रहे हैं और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं। इस मामले में अब एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है जो चौकी के बाहर का हैं। इसमें प्रदर्शनकारी जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इतना ही नहीं फुटेज में एक शख्स चौकी से गैस सिलेंडर बाहर लेकर आता है। इसके बाद उसमें आग लगाने का प्रयास करता दिखार्इ पड़ रहा है। वहीं लोग चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों समेत चौकी पर जमकर पथराव करते दिख रहे है।

उपद्रवियों की पहचान के लिए रखा फुटेज

इस वीडियो को प्रशासन ने भी संज्ञान में लिए हुए हैं और पुलिस के आला अधिकारी इस वीडियो से आरोपियों की चिन्हीत कर रहे हैं।बताया जा रहा है कि इस चौकी में ही एक सीओ और कुछ पुलिसकर्मी भी बंद हो गए थे। जिनको दीवार तोड़ कर निकाला गया था। अब पुलिस छापेमारी कर उपद्रव कर रहे युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी के प्रयास में जुट गये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो