scriptडीएम-एसएसपी ने धर्म गुरुओं के साथ की बैठक, सभी को दिए यह निर्देश- देखें वीडियो | dm and ssp taken meeting with dharma guru and youth in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

डीएम-एसएसपी ने धर्म गुरुओं के साथ की बैठक, सभी को दिए यह निर्देश- देखें वीडियो

Highlights

अयोध्या मामले को लेकर की गई बैठक
डीएम-एसएसपी की बैठक में शामिल हुए सैंकड़ों लोग
सभी ने अधिकारियों को दिया शांति बनाये रखने का वचन

बुलंदशहरNov 04, 2019 / 08:43 pm

Nitin Sharma

बुलंदशहर। अयोध्या मामले पर आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर सोमवार को जिलाधिकारी और एसएसपी ने सभी धर्म गुरुओं और युवाओं के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने सभी से शान्ति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। डीएम ने हिदू धर्म गुरुओं से कहा कि वह हिन्दू युवाओं को सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एक राय करें और शांति व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग करेंं।

लोगों के बीच जाकर सभी से करें यह अपील

डीएम ने बैठक के दौरान हिन्दू धर्म के लोगों से कहा कि वह अपने-अपने समाज के लोगों के बीच जाए और सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करने की अपील करें, ताकि जिले में आपसी सौहार्द बना रहे।

इन लोगों को चिन्हींत कर दे सूचना

इसके साथ ही एसएसपी ने कहा कि वह अफवाह और अराजकता फैलाने वालों को चिन्हित करें और इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को दें। सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट न डालें। ताकि क्षेत्र में अव्यवस्था न फैले। धर्म गुरुओं ने भी प्रशासन को शांति बनाने में सहयोग का भरोसा दिया। उधर हिंदू संगठन के रविंद्र कुमार संयोजक युवा वाहिनी ने कहा है कि हम लोग प्रशासन का पूरा सहयोग करेंगे और किसी भी तरह की घटना दुर्घटना पर ना हो। उसके लिए प्रशासन का पूरा साथ देंगे।

Home / Bulandshahr / डीएम-एसएसपी ने धर्म गुरुओं के साथ की बैठक, सभी को दिए यह निर्देश- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो