scriptतेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने बुजुर्ग को रौंदा, तड़प-तड़पकर हुई मौत, देखें Video | Elderly death due to collision with high speed bike | Patrika News
बुलंदशहर

तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने बुजुर्ग को रौंदा, तड़प-तड़पकर हुई मौत, देखें Video

Highlights- राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-91 की घटना- बुजुर्ग ने मौके पर ही तोड़ा दम- पुलिस आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

बुलंदशहरSep 22, 2019 / 03:18 pm

lokesh verma

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-91 पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार बाइक सवार युवक सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।
यह भी पढ़ें

घर में सो रही 22 दिन पहले जन्मी जुड़वां बच्चियां अचानक हुई गायब, देखें Video

पुलिस के मुताबिक, सिकंदराबाद स्थित बिलसूरी गांव में बुजुर्ग हरिशंकर शनिवार देर रात सड़क पार कर रहे थे। इसी बीच बुलंदशर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे बाइक सवार ने उनको रौंद दिया। इस हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार भी गिर गया, जिसे हल्की-फुल्की चोट आई थी।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में सीओ सिकंदराबाद राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि जहांगीराबाद के रहने वाला युवक बाइक से नोएडा जा रहा था। इसी बीच बिलसूरी में उसने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी। फिलहाल बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Home / Bulandshahr / तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने बुजुर्ग को रौंदा, तड़प-तड़पकर हुई मौत, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो