scriptपुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई ‘ठांय-ठांय’, 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, देखें वीडियो | encounter between police and criminals | Patrika News
बुलंदशहर

पुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई ‘ठांय-ठांय’, 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-जिला अस्पताल में भर्ती बदमाश अनुज पर 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित है
-कोतवली देहात पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान इसके पैर में गोली लगी है
-अनुज किसी वारदात को अंजाम देने गुलावठी जा रहा था

बुलंदशहरJul 21, 2019 / 02:54 pm

Rahul Chauhan

police

पुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई ‘ठांय-ठांय’, 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, देखें वीडियो

बुलंदशहर। जनपद में पुलिस का शूटआउट ऑपरेशन लगातार जारी है। बीती रात बुलंदशहर पुलिस की 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश अनुज से उस समय मुठभेड़ हो गई , जब वह अपने साथी के साथ गुलावठी में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था। मुठभेड़ के दौरान ही जहांगीरपुर के इनामी बदमाश अनुज के पैर में गोली लगी है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लूटेरे से 1 तमंचा, कई कारतूस व बाइक बरामद की है।
यह भी पढ़ें

2 कराेड़ की ठगी करने वाले XUV गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार, 79 लाख बरामद, जानिए कैसे करते थे ठगी

जिला अस्पताल में भर्ती बदमाश अनुज पर 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित है। कोतवली देहात पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान इसके पैर में गोली लगी है। दरअसल, कुछ देर पहले बुलंदशहर में नेशनल हाईवे 235 पर जैनपुर तिराहे के निकट बुलन्दशहर कोतवली देहात पुलिस की अनुज और उसके साथी से उस समय पुलिस मुठभेड़ हो गयी, जब अनुज किसी वारदात को अंजाम देने गुलावठी जा रहा था।
यह भी पढ़ें

Sawan में भी छाए Modi और Yogi, कांवड़ यात्रा के लिए शिवभक्तों के लिए तैयार की गई विशेष टी-शर्ट

पुलिस ने जैसे ही बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो बदमाश मुड़कर भागने लगे, पुलिस ने पीछा किया तो पुलिस पर फायरिंग शरू कर दी। बस फिर क्या था पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर गोली मार इनामी बदमाश अनुज को गिराकर पकड़ लिया, जब कि अनुज का साथी पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। एएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान अनुज के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने अनुज के कब्जे से एक बाइक, तमंचा व कई जिंदा और खोखा कारतूस बरामद किए हैं। अनुज जहांगीरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है और एक दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज बताये जा रहे हैं।

Home / Bulandshahr / पुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई ‘ठांय-ठांय’, 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो