scriptलॉकडाउन के डर से गांव लौट रहे थे प्रवासी मजदूर, ट्रक और वैन की टक्कर में चार की मौत | four migrant workers died in an accident in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

लॉकडाउन के डर से गांव लौट रहे थे प्रवासी मजदूर, ट्रक और वैन की टक्कर में चार की मौत

दो की हालत गंभीर बनी हुई है। हरियाणा के जींद से वापस लौट रहे थे सभी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा काटा।

बुलंदशहरApr 21, 2021 / 02:21 pm

Rahul Chauhan

bulandshahr.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। लॉकडाउन के डर से प्रवासी मजदूरों का पलायन एक बार फिर शुरू हो चुका है। इस कड़ी में हरियाणा से अपने गांव लौट रहे चार प्रवासी मजदूरों की ट्रक और वैन की जोरदार टक्‍कर में मौत हो गई, जबकि घटना में घायल दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

दिल्ली में प्रवासी मजदूरों की भीड़ काे देखते हुए यूपी से भेजी जा रही बसें

जानकारी के मुताबिक करणपुर कला गांव के रहने वाले 6 मजदूर वैन में सवार होकर हरियाणा के जिंद जिले से लौट रहे थे। जैसे ही उनकी वैन अनूपशहर क्षेत्र के गांव दूदू के पास पहुंची तो एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे वैन के परखच्चे उड़ गए। घटना में वैन में सवार विजय पुत्र मोतीलाल, जगरूप पुत्र सियाराम तथा गणपत पुत्र घनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दानिश की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पुुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है।
मामले की सूचना पर मृतकों के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा काटा। जिसकी सूचना पर एसडीएम पदम कुमार सिंह समेत पुलिस अधिकारी भी पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस के मुताबिक ट्रक को बरामद कर लिया गया है, जबकि उसका चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

पलायन कर रहे प्रवासियों में पिछले लॉकडाउन का खौफ, बोले- अब सरकार पर नहीं भरोसा

लॉकडाउन की आहट से गांव आ रहे थे

गौरतलब है कि दिल्ली में 6 दिन के लॉकडाउन के बाद आसपास के जिलों में रहने वाले लोगों को एक बार फिर से पिछले वर्ष की तरह लंबे लॉकडाउन का डर सताने लगा है। जिसके चलते दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के जिलों से प्रवासी मजदूरों का पलायन लगातार जारी है। इस कड़ी में उक्त मजदूर भी हरियाणा के जींद से अपने गांव जा रहे थे। गांव पहुंचने से कुछ किमी पहले ही हादसे में चार की जान चली गई।

Home / Bulandshahr / लॉकडाउन के डर से गांव लौट रहे थे प्रवासी मजदूर, ट्रक और वैन की टक्कर में चार की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो