scriptकेरल के राज्यपाल पहुंचे अपने गांव तो दिखा ऐसा नजारा | Governor of kerala reach his village in bulandshahar | Patrika News
बुलंदशहर

केरल के राज्यपाल पहुंचे अपने गांव तो दिखा ऐसा नजारा

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान पैतृक गांव बसी बांगर पहुंचे
गांव में जगह-जगह किया गया उनका स्वागत
बोले, केरल जैसा ही होना चाहिए देश के बाकी राज्य

बुलंदशहरSep 17, 2019 / 07:45 pm

Iftekhar

arif-mohammad-khan-bhu-varanasi_1564921070.jpeg

 

बुलंदशहर. केरल के राज्यपाल मंगलवार को अपने पैतृक गांव वसी बांगर स्याना क्षेत्र पहुंचे । इस दौरान लोगों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान राज्यपाल बनने के बाद पहली बार अपने गांव आए, जिससे लोगों में खुशी की लहर दौर गई। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान मंगलवार को अपने पैतृक गांव बसी बांगर पहुंचे। इस दौरान गांव के लोगों ने उनका जोर-शोर से स्वागत किया। उसके बाद सिकन्द्राबाद में प्राइवेट स्कूल में केरल के राज्यपाल का स्वागत किया गया। उसके बाद मंगलवार को जिले भर में अलग-अलग जगह पर स्वागत समारोह प्रोग्राम आयोजित किया गया।

यह भी पढ़ें: वाहन चालकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अब किसी का नहीं कटेगा चालान !

पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने तीन तलाक के कानून पर मुस्लिम महिलाओं के उत्पीड़न रुकने के सवाल पर कहा कि जिस संवैधानिक व्यवस्था में भारत के लोग रह रहे हैं, उसमें महिला और पुरुष को समान अधिकार है। किसी को भी किसी की अस्मिता के हनन का अधिकार नही है। उन्होंने कहा कि वह पहले भी इस विषय पर कह चुके हैं कि मैं उस कमेटी का मेंबर नहीं था, लेकिन मेरी राय उसमें जरूर शामिल की गई थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि केरल प्रदेश जैसा ही भारतवर्ष के सभी प्रदेश होने चाहिए। केरल में 100% साक्षरता है। अन्य प्रदेश भी इसी तरीके से साक्षर बने तो कोई भी समस्या नहीं रहेगी। अधिकांश समस्याएं शिक्षा से दूर हो जाती है। यह तो सभी प्रदेशों में होना चाहिए कि देश के सभी प्रदेश साक्षर बने। उन्होंने कहा बुलन्दशहर मेरा परिवार है।

Home / Bulandshahr / केरल के राज्यपाल पहुंचे अपने गांव तो दिखा ऐसा नजारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो