scriptयोगी के साथ यूपी की इस लोकसभा सीट पर रोड शो आैर जनसभा करेंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह | home minister rajnath singh and cm yogi may come and road show | Patrika News
बुलंदशहर

योगी के साथ यूपी की इस लोकसभा सीट पर रोड शो आैर जनसभा करेंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह

जनसभा के लिए की जा रही तैयारी, सुरक्षा में तैनात रहेंगा भारी पुलिस बल

बुलंदशहरApr 03, 2019 / 11:59 am

Nitin Sharma

news

योगी के साथ यूपी की इस लोकसभा सीट पर रोड शो आैर जनसभा करेंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह

बुलंदशहर।लोकसभा चुनाव का आगाज होते ही देश के गृहमंत्री से लेकर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने चुनाव के लिए रैली शुरू कर दी है। अपने उम्मीदवारों का हौंसला बढ़ाने के लिए खुद गृहमंत्री राजनाथ सिंह आैर प्रदेश के मुखिया ककोड़ आैर बुलंदशहर के झाझर में आ रहे है।बुलंदशहर लोकसभा सीट के उम्मीदवार को भारी मताें से जीताने आैर ठाकुर वोट बैंक को अपनी तरफ खींचने के लिए खुद गृहमंत्री राजनाथ सिंह सभा करेंगे।वह यहां रोड शो करने के साथ ही जनसभा कर गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा आैर बुलंदशहर लोकसभा सीट से सांसद भोला सिंह के लिए वोट मांगेगे।

bulandshahr

गृहमंत्री आैर योगी आदित्यनाथ इस दिन पहुंचेंगे झाझर

बिसाहड़ा के बाद गुरुवार को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर लोकसभा सीट में आने वाले झाझर पहुंचेंगे।यहां देश के गृहमंत्री भी पहुंचेंगे।जिसके लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही है।भाजपा कार्यकर्ता तैयारी में जुटे है।भाजपा नेताआें के अनुसार चार अप्रैल को शाम करीब तीन बजे गृहमंत्री राजनाथ सिंह आैर सीएम योगी आदित्यानाथ पहुंचेंगे।वह पहले यहां पर रोड शो करेंगे।इसके बाद झाझर में जनसभा में मंच से लोगों को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में हजारों लाेगों के बैठने की व्यवस्था की गर्इ है।

चांक चौंबद सुरक्षा में होगा रोड शो आैर जनसभा, जायजा ले रहे डीएम आैर एसएसपी

बुलंदशहर के शिकारपुर विधान सभा के अहमदगढ़ में गुरुवार को गृहमंत्री आैर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे।वह इस दौरान बुलंदशहर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ भोला सिंह के समर्थन में वोट की अपील करेंगे।साथ ही गौतमबुद्ध नगर लोकसभा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के समर्थन में ककोड़ झाझर पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह रोड शो करेंगे।साथ ही साथ एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस मौके पर भारी सुरक्षा तैनात रहेंगी। इतना ही नहीं इसके लिए जिलाधिकारी आैर एसएसपी ने रोड शो से लेकर जनसभा का जायजा लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो