script25 दिन पहले घर में आई थी बड़ी खुशी, अब दंपति ने लगा ली आग, पत्नी की मौत | Husband wife set fire in bulandshahr | Patrika News

25 दिन पहले घर में आई थी बड़ी खुशी, अब दंपति ने लगा ली आग, पत्नी की मौत

locationबुलंदशहरPublished: Nov 12, 2019 11:16:54 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. ग्रह कलेश के चलते पति पत्नी ने लगाई आग . पत्नी ने उपचार के दौरान तोड़ा दम. पति की हालत गंभीर बनी हुई है
 

ward.jpg
बुलंदशहर। ग्रह कलेश के चलते पति पत्नी ने रविवार रात मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली। जिसमें महिला के मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति की हालत गंभीर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।
यह भी पढ़ें

Kartik Purnuima: छोटी काशी में श्रद्धालुओं ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी

कोतवाली बीबीनगर एरिया के कुचेसर गांव निवासी मुकेश और उसकी पत्नी राखी के बीच में रविवार को किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। उसके बाद अपने ही कमरे में खुद को मिट्टी का तेल डालकर दोनों ने आग लगा ली। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। पति को गंभीर हालत में मेरठ के हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि मुकेश की शादी 2 साल पहले मेरठ निवासी राखी से हुई थी। 25 दिन पहले ही राखी ने बेटे को जन्म दिया था।
मौके पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बीवी नगर थाना क्षेत्र में ग्रह कलेश के चलते पति पत्नी ने आग लगा ली थी। जिसमें पत्नी की मौत हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो