scriptशराब के ठेकाें पर खत्म हुआ स्टॉक, परचून की दुकानों पर बेची जा रही शराब | Illegal liquor being sold at grocery shop in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

शराब के ठेकाें पर खत्म हुआ स्टॉक, परचून की दुकानों पर बेची जा रही शराब

Highlights
– परचून की दुकान पर शराब बेचने का एक सनसनीखेज मामला
– बुलंदशहर पुलिस को मिली बड़ी सफलता
– कई गुना कीमत पर अवैध शराब बेच रहा परचून दुकानदार गिरफ्तार

बुलंदशहरMay 04, 2020 / 11:58 am

lokesh verma

bsr.jpg
बुलंदशहर. लॉकडाउन-3 में सरकार के आदेश के बाद भी जहां स्टॉक नहीं होने के कारण शराब दुकानें बंद पड़ी हैं। वहीं परचून की दुकान पर शराब बेचने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने दुकान पर छापा मारते हुए 53 पेटी शराब बरामद की है। वहीं दुकानदार को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए हैं। बताया जा रहा है कि परचून दुकानदार लॉकडाउन में शराब को कई गुना कीमत में लोगों को बेचकर मोटा मुनाफा कमा रहा था।
यह भी पढ़ें- Lockdown-3: दुकान खुलने से पहले ही खत्म हुआ शराब का स्टॉक, दुकानों के बाहर लगी कतारें

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों को छोड़कर करीबन सभी जिलों में शराब की दुकानों को लॉकडाउन-3 शुरू होते ही खोल दिया गया है। हालांकि कुछ जिलों में शराब दुकान संचालकों स्टॉक खत्म होने की बात कहते हुए दुकानों को नहीं खोला है। अब यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा कि उनका पुराना स्टॉक आखिर कहां चला गया। इससे पहले रविवार को बुलंदशहर पुलिस ने अवैध शराब बिक्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बुलंदशहर सीओ सिटी राघवेन्द्र मिश्रा ने बताया कि रविवार देर रात अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर चोला चौकी प्रभारी आनंदवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गांव पचौता में एक परचून की दुकान पर छापा मारा। जहांं चाय समौसे के साथ किराने का सामान बेचा जाता है। मौके से पुलिस ने आरोपी दुकानदार कपिल पुत्र प्रेमराज को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके दो साथ आदेश उर्फ कबूतर पुत्र बिज्जी व सतवीर पुत्र कूड़े सिंह फरार होने में कामयाब हो गए हैं।
bsr2.jpg
सीओ सिटी राघवेन्द्र मिश्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना सही निकली। इस दौरान पुलिस ने मौके से 53 पेटी शराब बरामद की है, जिसकी कीमत करीब दो लाख तीस हजार रुपये है। आरोपी लॉकडाउन में आर्थिक लाभ उठाने के लिए आसपास के क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री ऊंचे दामों पर कर रहा था। चौकी प्रभारी आनंदवीर सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो