scriptइंस्टाग्राम पर दोस्त के बाद लिवइन में रहकर बनाई अश्लील फोटो और वीडियो, अब दे रहा वायरल की धमकी | Made obscene photos and videos after being in a live-in relationship with a friend on Instagram | Patrika News
बुलंदशहर

इंस्टाग्राम पर दोस्त के बाद लिवइन में रहकर बनाई अश्लील फोटो और वीडियो, अब दे रहा वायरल की धमकी

बुलंदशहर जिले में दिल्ली निवासी तलाकशुदा महिला के साथ एक युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। इसके बाद अश्लील वाीडियो और फोटो बनाकर वायरल कर दिया। आरोपी अब हत्या की धमकी दे रहा है।

बुलंदशहरOct 19, 2023 / 08:29 am

Kamta Tripathi

bulandsahar crime news

एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के दिए आदेश।

दिल्ली की रहने वाली तलाकशुदा महिला के साथ देहात कोतवाली बुलंदशहर के क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। इसके बाद आरोपी उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहा और उसकी अश्लील वीडियो व फोटो बना ली। अब आरोपी उन्हें दो लाख रुपए न देने पर वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। विरोध करने पर आरोपी ने हत्या की धमकी दी है। दिल्ली निवासी पीड़ित महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपा। शिकायत में उसने बताया है कि वह तलाकशुदा महिला है और उसकी 10 साल की एक पुत्री है।
राजा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी
आरोप है कि करीब चार साल पहले सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर उसकी मुलाकात बुलंदशहर के कोतवाली देहात के गांव जैनपुर मालागढ़ निवासी राजा से हुई। वह दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। इसके बाद आरोपी राजा ने उसके घर आना-जाना शुरू कर दिया। वह राजा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। आरोप है कि राजा ने उसके साथ संबंध बनाए और बिना उसकी मर्जी के चोरी-छिपे वीडियो बना ली। इसके बाद उसके फोटो इंस्टाग्राम पर डाल दिए। इसका पता चलने पर उसने विरोध किया तो आरोपी ने गलती मान ली।
फोन कर दो लाख रुपए की डिमांड
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी राजा ने उसे फोन कर दो लाख रुपए की डिमांड की और रुपए न देने पर उसके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी द्वारा अपनी पिस्टल के फोटो उसे भेजते हुए गोली मारने की धमकी दी गई।
यह भी पढ़ें

चोरों ने खतरनाक नस्ल के पालतू कुत्ते को वश में करके घर से उड़ाया 15 लाख का माल, मालिक के उड़े होश

आरोपी की हरकत से वह काफी दहशत में है और उसे जानमाल का खतरा
पीड़िता ने बताया कि आरोपी की हरकत से वह काफी दहशत में है और उसे जानमाल का खतरा बना हुआ है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी के आदेश के बाद देहात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Bulandshahr / इंस्टाग्राम पर दोस्त के बाद लिवइन में रहकर बनाई अश्लील फोटो और वीडियो, अब दे रहा वायरल की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो