scriptचोरों ने खतरनाक नस्ल के पालतू कुत्ते को वश में करके घर से उड़ाया 15 लाख का माल, मालिक के उड़े होश | Thieves stole goods worth Rs 15 lakh from house by controlling a dangerous breed of dog in Meerut | Patrika News
मेरठ

चोरों ने खतरनाक नस्ल के पालतू कुत्ते को वश में करके घर से उड़ाया 15 लाख का माल, मालिक के उड़े होश

मेरठ में एक परिवार खतरनाक नस्ल के पालतू कुत्ते को घर की रखवाली के लिए छोड़ गया। उसी कुत्ते को चोरों ने अपने वश में किया और बंद मकान से 15 लाख का माल साफ कर दिया।

मेरठOct 18, 2023 / 08:51 pm

Kamta Tripathi

meerut crime

चोरों ने खतरनाक नस्ल के कुत्ते को वश में करके घर से उड़ाया 15 लाख का माल

मेरठ में बंद मकान की रखवाली कर रहे खतरनाक नस्ल के पालतू कुत्ते को चोरों ने नशीली ब्रेड खिलाकर अपने वश में कर लिया। इसके बाद चोर 15 लाख का माल लेकर रफूचक्कर हो गए। आज सुबह जब घर पहुंचे परिवार ने मकान के अंदर की हालत देखी तो उनके होश उड़ गए।
जिस कुत्ते को घर की रखवाली करने की जिम्मेदारी दी थी वो बेहोशी की हालत में मिला। घर से 15 लाख की चोरी हो गई। घर से कीमती सामान भी गायब मिला। क्षेत्र में चोरी की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों से जानकारी ली।

मामला यूपी के मेरठ जिले के थाना टीपी नगर क्षेत्र का है। जहां चोरों ने बंद मकान को अपना निशाना बनाया। छत के रास्ते चोर मकान में घुसे और पालतू कुत्ते को नशीली ब्रेड खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद चोरों ने मकान से 15 लाख का सामान उड़ा डाला।
नए मकान के मुहूर्त में गया था पूरा परिवार
टीपीनगर क्षेत्र के बेरीपुरा में मदन गोपाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका बड़ा बेटा एक बैंक में मैनेजर हैं। दूसरा बेटा गाजियाबाद में जिम ट्रेनर है। मदन गोपाल ने मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दीनगर में नया मकान लिया है। नए मकान के गृह प्रवेश और रात में जागरण का कार्यक्रम था। मदन गोपाल का पूरा परिवार अपने बेरीपुरा मकान में ताला लगाकर शताब्दीनगर में गया था।

पालतू कुत्ते को नशीला ब्रेड खिला दिया
घर में पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ता खुला छोड़ा हुआ था। देर रात में किसी समय चोरों ने मकान की छत के रास्ते घर में प्रवेश किया। चोरों ने घर में पालतू कुत्ते को नशीला ब्रेड खिला दिया जिससे वो भौंक न सके। इसके बाद चोरों ने घर में अलमारियों के ताले तोड़कर करीब दो लाख रुपये नकद,10 लाख कीमत के सोने-चांदी और हीरे के जेवरात और कीमती सामान को चोरी कर लिया।
यह भी पढ़ें

ब्लास्ट में हुई मौतों का जिम्मेदार कौन! पांच की टूटी सांसें, दहशत में लोहिया नगर के लोग

कुत्ता कमरे में बेहोशी की हालत में मिला
सुबह जब मदन गोपाल का परिवार घर पहुंचा तो चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने ताला खोलकर मकान में प्रवेश किया तो कुत्ता कमरे में बेहोशी की हालत में मिला। अलमारियों से नकदी और जेवरात गायब थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Meerut / चोरों ने खतरनाक नस्ल के पालतू कुत्ते को वश में करके घर से उड़ाया 15 लाख का माल, मालिक के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो