scriptचंद्रशेखर ने दिया मायावती को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक समेत एक दर्जन बसपाई भीम आर्मी में शामिल | many bsp leader join Bhim army party in presence of chandrashekhar | Patrika News
बुलंदशहर

चंद्रशेखर ने दिया मायावती को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक समेत एक दर्जन बसपाई भीम आर्मी में शामिल

Highlights

सिकंदराबाद में मारपीट में घायल युवकों से मिले चंद्रशेखर
गौकशी के आरोप में पिटाई की उड़ी थी अफवाह
योगी सरकार पर अपराध को लेकर साधा निशाना

बुलंदशहरMar 13, 2020 / 10:12 am

sharad asthana

vlcsnap-2020-03-12-15h35m15s033.png

बुलंदशहर में जनसभा काे संबोधित करते चंद्रशेखर

बुलंदशहर। भीम आर्मी (Bhim Army) प्रमुख चंद्रशेखर (Chandrashekhar) ने चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। गुरुवार को वह बुलंदशहर (Bulandshahr) पहुंचे। वहां उन्‍होंने पूर्व मंत्री समेत एक दर्जन बसपा नेताओं को संगठन में शामिल किया। इससे पहले वह सिकंदराबाद में उन युवकों के घर भी गए, जिनकी कुछ दिन पहले पिटाई हुई थी। उस समय अफवाह उड़ी थी कि गौकशी के आरोप में हुई उनकी पिटाई हुई है।
यह भी पढ़ें

CBCID ने पूर्व बसपा विधायक की हत्‍या के आरोप में उनके बेटे को किया गिरफ्तार

यह था मामला

बता दें कि कुछ दिन पहले सिकंदराबाद के गांव जुनैदपुर में ग्रामीणों ने कार सवार उमर और राहिब को पिटाई कर दी थी। उस समय यह चर्चा हुई कि युवकों को गौकशी के शक में पीटा गया है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने गौकशी के आरोप में पिटाई को अफवाह बताया था। उसके अनुसार, मामला पैसे के लेनदेन का था। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था। उन पर मारपीट करने और वीडियो वायरल कर अफवाह फैलाने का आरोप लगा था। गुरुवार को चंद्रेशखर दोनों युवकों के घर पहुंचे और हालचाल जाना। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में डर का माहौल बनाया जा रहा है। अपराध पर अगर लगाम नहीं लगाई गई हुई तो यह बढ़ेगा। योगी सरकार अपराध को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। वह एसएसपी व डीआईजी से इस मामले में कार्रवाई के बारे में पूछेंगे। उन्‍होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस निष्‍पक्ष कार्रवाई नहीं कर रही है।
यह भी पढ़ें

पूर्व BSP विधायक इकबाल ने पेश की हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल, होली मिलन समारोह का किया आयोजन

इनको कराया संगठन में शामिल

इसके बाद चंद्रशेखर बुलंदशहर के शेलटन होटल में गए। वहां उन्‍होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान बसपा के एक दर्जन नेताओं ने भीम आर्मी पार्टी ज्‍वाइन की। उनको चंद्रशेखर ने अपने संगठन में शामिल कराया। इनमें शिकारपुर के पूर्व विधायक वासुदेव बाबा, डिबाई से चुनाव लड़ चुके वीरेंद्र कुमार, मंडल कोऑर्डिनेटर मदन पाल गौतम, पूर्व जिलाध्यक्ष वीर सिंह गौतम, पूर्व मंत्री धर्मेंद्र गौतम और पूर्व डीएम बीपी नीलरतन शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो