scriptडीएम ने शुरू की जांच तो धरने पर बैठ गये कई गांव के प्रधान, जानिए क्यों- देखें वीडियो | many villagers pradhan sit front on dm office and protest | Patrika News
बुलंदशहर

डीएम ने शुरू की जांच तो धरने पर बैठ गये कई गांव के प्रधान, जानिए क्यों- देखें वीडियो

Highlights

इन घोटालों को लेकर डीएम ने शुरू की जांच
जिलाधिकारी का कार्यालय खुलते ही पहुंचे सैंकड़ों प्रधान
गांव के प्रधानों ने डीएम पर लगाये ये बड़े आरोप

बुलंदशहरSep 18, 2019 / 05:32 pm

Nitin Sharma

bsr.png

बुलंदशहर। जिले में बुधवार को शौचालय घोटाले और गोशाला में लापरवाही बरतने के मामले में जिलाधिकारी द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर जिले भर के प्रधान और संगठन के लोग डीएम ऑफिस पर धरने पर बैठ गये। आरोप है कि प्रशासन लापरवाही के प्रधानों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। जिलाधिकारी को प्रधान संगठन के अध्यक्ष ने ज्ञापन दिया और अपनी मांगे बताई।

दो दर्जन मांगों को लेकर इस जिले में एकत्र हुए सफाई कर्मचारियों ने किया ऐसा काम- देखें वीडियो

कार्यालय खुलते ही सैंकड़ों प्रधान पहुंचे जिलाधिकारी ऑफिस

बुलंदशहर के जिला कलेक्ट्रेट में बुधवार को जिलाधिकारी का कार्यालय खुलते ही सैंकड़ों गांव के प्रधान धरने पर बैठ गये। गांव प्रधान का कहना है कि जिला अधिकारी द्वारा शौचालय में लापरवाही बरतने के मामले में बिना गलती के दर्जन भर प्रधानों पर कार्रवाई हो चुकी है। साथ ही गोशाला में लापरवाही बरतने के मामले में भी कई ग्राम प्रधानों पर तलवार लटकी हुई है। प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही शौचालय मुक्त योजना के तहत गांव में जो शौचालय बनवाए गए थे। उनमें कमियां पाई गई थी। जिनकी शिकायत के बाद डीपीआरओ के द्वारा डीएम ने जांच कराई थी। इनमें एक दर्जन से ज्यादा प्रधान दोषी पाए गये थे। उनके खिलाफ कार्रवाई भी की गई है। कई गांवों के प्रधानों की जांच अभी भी जारी है। डीएम के आश्वासन के बाद ग्राम प्रधानों को धरने से उठाया गया। वही इस मामले में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि नुमाइश पंडाल हॉल में 26 तारीख को प्रधानों की बैठक रखी गई है। जिसमें 4 बिंदुओं पर बात होंगी। किसी भी प्रधान के खिलाफ गलत कार्रवाई नहीं की जाएगी।

Home / Bulandshahr / डीएम ने शुरू की जांच तो धरने पर बैठ गये कई गांव के प्रधान, जानिए क्यों- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो