scriptVIDEO: अचानक मीना दिलेर पहुंची जिला अस्पताल, डॉक्टरों और अधिकारियों के फूले हाथ-पांव | member of National Commission for Safai Karamcharis meena dialer | Patrika News
बुलंदशहर

VIDEO: अचानक मीना दिलेर पहुंची जिला अस्पताल, डॉक्टरों और अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

Highlighst

बुलंदशहर सरकारी अस्पताल पहुंची मीना दिलेर
इमरजेंसी वार्ड, मेडिकल वार्ड का किया निरीक्षण
पीएम मोदी के जन्मदिन पर मरीजों को फल वितरण किए

बुलंदशहरSep 17, 2019 / 02:56 pm

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-09-17_14-38-15.jpeg
बुलंदशहर। बुलंदशहर के जिला चिकित्सालय में अचानक पहुंची केंद्रीय सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य मीना दिलेर के पहुंचने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालाकि मीना दिलेर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर मरीजों को फल बांटेने पहुंची थी। इस दौरान मीना दिलेर ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड और मेडिकल वार्ड का निरीक्षण भी किया। जिला चिकित्सालय की सफाई व्यवस्था और डॉक्टरों की उपस्थिति भी चेक की।
बुलंदशर जिला अस्पताल में अचानक पहुंची केंद्रीय सफाई कर्मचारी आयोग की सदस्य ने औचक निरीक्षण किया। जहां उन्होंने इमरजेंसी वार्ड, मेडिकल वार्ड का निरीक्षण किया। साथ ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मरीजों को फल वितरण किए। इस मौके पर उन्होंने मरीजों से हालचाल पूछा।
ये भी पढ़ें : भाभी की इस बात से देवर ने खोया आपा,भाभी को मारी गोली

जहां अस्पताल में भर्ती मरीजों ने अस्पताल के रवैया को लेकर सदस्य से शिकायत भी की। कुछ मरीजों ने अस्पताल की साफ-सफाई और डॉक्टर की सर्विस के बारे में भी बताया। वहीं सदस्य जिला अस्पताल के अधिकारियों और डाक्टरों को सख्त निर्देश दिए हैं कि किसी भी तरह की कोई भी लापरवाही मरीजों के साथ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अस्पताल में गंदगी भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर ऐसा पाया जाता है तो कार्रवाई के लिए तैयार रहेंगे।
इसे लेकर मीना कुमारी ने बताया कि आज हमने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया है और प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर फल वितरण कर प्रधानमंत्री की लंबी का उम्र की कामना की है। सीएम योगी और पीएम मोदी की सारी योजनाएं जनता तक पहुंचे इसका हम प्रयास कर रहे हैं। इस मौके पर जिला अध्यक्ष हिमांशु मित्तल और स्याना विधानसभा से भाजपा विधायक देवेंद्र सिंह लोधी सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Home / Bulandshahr / VIDEO: अचानक मीना दिलेर पहुंची जिला अस्पताल, डॉक्टरों और अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो