scriptखाई में पड़ी गाड़ी में दो नर कंकाल देख उड़ गए लोगों के होश | People are sensed after seeing two male skeletons in the car | Patrika News
बुलंदशहर

खाई में पड़ी गाड़ी में दो नर कंकाल देख उड़ गए लोगों के होश

Highlights
– बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र स्थित करोठी गांव की घटना
– पुलिस अधिकारी बोले- प्रथम दृष्टया मामला वाहन के अनियंत्रित होकर खाई में पलटने से आग लगने का
– खानपुर के रहने वाले थे दोनों व्यक्ति

बुलंदशहरNov 29, 2020 / 05:40 pm

lokesh verma

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. बीबीनगर मार्ग स्थित करोठी गांव के नजदीक रविवार सुबह एक टाटा मैजिक वाहन खाई में पलट गया, जिसमें देखते ही देखते भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि वाहन में दो लोग सवार थे, जो जिंदा ही जल गए। इसकी जानकारी ग्रामीणों को सुबह हुई जब उन्होंने जली हुई गाड़ी में दो नर कंकाल देखे। यह देखते ही ग्रामीणों के होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन के पास जाकर देखा तो चालक और उसके बराबर वाली दोनों सीट पर जलकर राख हो चुकी थीं और उसमें दो कंकाल पड़े थे। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुुटी है।
यह भी पढ़ें- बहू से दुष्कर्म, विरोध करने पर बेटे की गोली मारकर हत्या

हादसे का शिकार हुए एक युवक की पहचार 35 वर्षीय उमर दराज और दूसरा 50 वर्षीय मुख्तार निवासी खानपुर क्षेत्र के गांव गिरौला के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार वाहन पीछे की तरफ बिलकुल खाली था। वाहन के पीछे की तरफ एक नंबर लिखा हुआ था, जो डीएल-1 एसी -0 442 है। पुलिस ने दोनों के कंकाल को कब्जे में ले लिया हैं।
कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला टाटा मैजिक के अनियंत्रित होकर खाई में पलटने से आग लगने का प्रतीत हो रहा है। दोनों ही कंकालों की पहचान दोपहर में ही कर ली गई थी। टाटा मैजिक में कंकाल मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हटाया।

Home / Bulandshahr / खाई में पड़ी गाड़ी में दो नर कंकाल देख उड़ गए लोगों के होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो