scriptVIDEO: हैदराबाद और उन्नाव कांड के बीच बुलंदशहर में भी हुआ गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर चार आरोपी गिरफ्तार | police arrested four accused of bulandshahr gangrape case | Patrika News
बुलंदशहर

VIDEO: हैदराबाद और उन्नाव कांड के बीच बुलंदशहर में भी हुआ गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर चार आरोपी गिरफ्तार

Highlights:
-कुछ दिनों बाद घटना की वीडियो गांव में वायरल हो गई
-जिसके बाद किशोरी के परिजनों को मामले की जानकारी हुई
-किशोरी ने पूरी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया

बुलंदशहरDec 07, 2019 / 02:25 pm

Rahul Chauhan

demp.jpeg
बुलंदशहर। हैदराबाद और उन्नाव कांड (unnao rape case) के चलते देशभर के लोगों में उबाल है। जगह-जगह प्रदर्शन कर महिलाओं व लड़िकयों की सुरक्षा पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस सबके बीच बुलंदशहर (Bulandshahr Gangrape) के पहासू इलाके में भी बीती 3 दिसंबर को एक किशोरी के साथ तीन सजातीय किशोरों द्वारा गैंगरेप कर वीडियो (Gangrape Video) बनाया गया। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr

r SSP ने चलाया अभियान, सभी दुष्‍कर्म पीड़ि‍ताओं काे दी जाएगी सुरक्षा

किशोरी का आरोप है कि आरोपियों ने गैंगरेप कर पहले वीडियो बनाया और फिर उसे मामले के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी। जिसके चलते उसने आपबीती किसी को नहीं बताई। लेकिन, कुछ दिनों बाद घटना की वीडियो गांव में वायरल हो गई। जिसके बाद किशोरी के परिजनों को मामले की जानकारी हुई। किशोरी ने पूरी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया।
यह भी पढ़ें

समझौता नहीं करने पर सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को दी हत्या की धमकी, पुलिस अफसरों से लगाई गुहार

घटना परिवार के संज्ञान में आने के बाद पीड़िता के चाचा ने तीनों आरोपियों को पहचानते हुए इलाके के थाने में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहले गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और बाद में जिस युवक ने वीडियो वायरल की उस चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। गैंगरेप के तीनों आरोपी उसके रिश्तेदारी में भी बताए जा रहे हैं। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर चार लोगों को नामजद किया गया था। जिसके आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Home / Bulandshahr / VIDEO: हैदराबाद और उन्नाव कांड के बीच बुलंदशहर में भी हुआ गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर चार आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो