script

समझौता नहीं करने पर सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को दी हत्या की धमकी, पुलिस अफसरों से लगाई गुहार

locationमेरठPublished: Dec 07, 2019 01:56:41 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव का मामला
अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म का आरोप
पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

meerut

प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ। हस्तिनापुर क्षेत्र में अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अब पीड़िता को समझौता नहीं करने पर हत्या करने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता का आरोप है कि गांव का प्रधानपति भी पीड़ित पक्ष पर समझौता का दबाव बना रहा है और पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। इस संबंध में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस अफसरों से कार्रवाई की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ेंः भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा- तेलंगाना केस से सबक ले यूपी पुलिस, देखें वीडियो

हस्तिनापुर क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी का आरोप है कि एक सप्ताह पहले वह घर से जा रही थी। रास्ते में गांव के चार युवकों ने अगवा कर जंगल में सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। दो दिसंबर को किशोरी के परिजनों ने चारों युवकों के खिलाफ हस्तिनापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद से आरोपी पक्ष लगातार पीड़ित पक्ष पर समझौते का दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है।
यह भी पढ़ेंः गैंगरेप पीड़िता की सीएम योगी से गुहार- आरोपियों को सजा दिलवाओ या मुझे इच्छा मृत्यु दो, देखें वीडियो

पीड़िता के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ एसएसपी आफिस पर प्रदर्शन किया। यहां एसपी क्राइम को उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करा दिया, लेकिन कोर्ट में बयान नहीं कराए। गांव के प्रधानपति के आरोपियों के साथ मिलकर लगातार समझौते के दबाव बना रहे हैं। आरोपियों ने धमकी दी है कि अगर समझौता नहीं किया तो किशोरी की हत्या कर देंगे। परिजनों व ग्रामीणों ने हस्तिनापुर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। एसपी क्राइम रामअर्ज ने सीओ मवाना को जांच करके कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो