scriptभाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा- तेलंगाना केस से सबक ले यूपी पुलिस, देखें वीडियो | BJP leader Vineet Sharda said UP Police take lesson Telangana case | Patrika News

भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा- तेलंगाना केस से सबक ले यूपी पुलिस, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Dec 07, 2019 12:27:43 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

उन्नाव की घटना पर कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल
कहा- ऐसे अपराधियों पर पुलिस सीधी कार्रवाई करे
प्रदेश की जनता का विश्वास का बढ़ाए यूपी पुलिस

 

vineet_sharda.jpg
मेरठ। तेलंगाना में दुष्कर्मियों के एनकाउंटर के बाद देश के हर कोने से प्रतिक्रिया आ रही है। ऐसे में केंद्र सरकार और भाजपा के शीर्ष नेता चुप्पी साधे हुए हैं। देश की जनता तेलंगाना में दुष्कर्मियों के एनकाउंटर पर वहां की पुलिस को बधाई दे रही है। प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी तेलंगाना पुलिस की तारीफ के पुल बांधे। वहीं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनीत शारदा ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि यूपी पुलिस भी असली अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाए।
यह भी पढ़ेंः गैंगरेप पीड़िता की सीएम योगी से गुहार- आरोपियों को सजा दिलवाओ या मुझे इच्छा मृत्यु दो, देखें वीडियो

विनीत शारदा ने कहा कि आखिर देश में ये क्या हो रहा है, पहले तेलंगाना और उसके बाद उन्नाव। उन्होंने उन्नाव में रेप पीड़िता को सरेआम जलाए जाने पर कहा कि ये अपराध की पराकाष्ठा है। सरेआम बेटियों को जलाया जा रहा है। विनीत शारदा ने कहा कि यूपी पुलिस को तेलंगाना पुलिस की तरह ऐसा काम करना चाहिए जिससे प्रदेशवासियों में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ेे।
यह भी पढ़ेंः सीबीआई ने वेंकटेश्वरा ग्रुप के चेयरमैन के घर पर मारा छापा, दस्तावेजों की पड़ताल

भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा कि प्रदेश में ऐसे अपराधियों पर पुलिस सीधी कार्रवाई करें, जिससे जनता का विश्वास यूपी पुलिस के ऊपर बढ़े। उन्नाव की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कोर्ट में पैरवी करते हुए प्रदेश पुलिस से कहीं न कहीं चूक हुई, जिसके कारण दुष्कर्म के आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिल गई। इसी कारण से पीड़िता को जलाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो