scriptVideo: Bulandshahr SSP ने चलाया अभियान, सभी दुष्‍कर्म पीड़ि‍ताओं काे दी जाएगी सुरक्षा | Bulandshahr SSP Provide Security To All Rape Victims Of 5 Years Cases | Patrika News
बुलंदशहर

Video: Bulandshahr SSP ने चलाया अभियान, सभी दुष्‍कर्म पीड़ि‍ताओं काे दी जाएगी सुरक्षा

Highlights

Unnao गैंगरेप पीड़ि‍ता की मौत के बाद लिया फैसला
दुष्‍कर्म पीड़ि‍ताओं को सुरक्षा मुहैया कराने की बनाई कार्ययोजना
Police रेप पीड़ि‍ताओं से करेगी संपर्क

 

बुलंदशहरDec 07, 2019 / 02:08 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-12-07-13h45m19s098.png
बुलंदशहर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में गैंगरेप पीड़ि‍ता की मौत के बाद बुलंदशहर (Bulandshahr) के एसएसपी (SSP) संतोष कुमार सिंह ने दुष्‍कर्म पीड़ि‍ताओं को सुरक्षा मुहैया कराने की कार्ययोजना बनाई है। इसके लिए पुलिस (Police) रेप पीड़ि‍ताओं से संपर्क स्थापित करेगी।
यह भी पढ़ें

समझौता नहीं करने पर सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को दी हत्या की धमकी, पुलिस अफसरों से लगाई गुहार

दिल्‍ली के सफदरजंग अस्‍पताल में हुई मौत

आपको बता दें क‍ि उन्‍नाव में जमानत पर छूटे रेप के आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर पीड़ि‍ता को जिंदा जला दिया था। गैंगरेप पीड़ि‍ता की शुक्रवार रात को दिल्‍ली (Delhi) के सफदरजंग अस्‍पताल (Safdarjung Hospital) में मौत हो गई है। इसके बाद बुलंदशहर के एसएसपी ने जनपद की नाबालिग रेप पीड़ि‍ताओं को सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad के अधिकारियों को सौंपी गई दुष्‍कर्म पीड़‍िता के शव को

Unnao ले जाने की जिम्‍मेदारी

जमानत पर छूटे आरोपियों पर रखी जाएगी नजर

उन्‍होंने कहा कि पिछले पांच साल में जितने भी रेप के मुकदमे दर्ज हुए थे, उनके जो भी आरोपी जमानत पर छूटे हैं उनकी स्थिति पता की जाएगी। नाबालिगों के साथ रेप के मामलों पर खास नजर रखी जाएगी। महिला कांस्‍टेबल पीड़ि‍ताओं से मिलकर यह जानने की कोशिश करेंगी कि उन पर कोई दबाव तो नहीं बनाया जा रहा है। आवश्‍यकता पड़ने पर उनको सुरक्षा भी उपलब्‍ध कराई जाएगी। इसके तहत एक अभियान चलाया गया है। इसमें दो-तीन दिन में जनपद की पिछले 5 साल दर्ज हुए रेप मामलों की पीड़ि‍ताओं से संपर्क किया जाएगा। साथ ही ऐसे मामलों में जमानत पर छूटे आरोपियों की भी थाना स्तर पर पुलिस निगरानी करेगी।

Hindi News/ Bulandshahr / Video: Bulandshahr SSP ने चलाया अभियान, सभी दुष्‍कर्म पीड़ि‍ताओं काे दी जाएगी सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो