scriptबुलंदशहर हिंसा का एक और आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की हिरासत में भेजा | police arrested one more culprit of syana kaand | Patrika News
बुलंदशहर

बुलंदशहर हिंसा का एक और आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की हिरासत में भेजा

गिरफ्तार अभियुक्त कलवा को स्याना पुलिस ने कोर्ट में किया पेश
एसीजेएम कोर्ट के न्यायधीश ने कलवा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज जेल दिया है

बुलंदशहरApr 23, 2019 / 07:17 pm

Rahul Chauhan

बुलंदशहर। जनपद की पुलिस ने स्याना हिंसा के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त कलवा को स्याना पुलिस ने कोर्ट में किया पेश। एसीजेएम कोर्ट के न्यायधीश ने कलवा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज जेल दिया है। कलवा सहित अब तक हुई 41 आरोपियो की गिरफ्तारी हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

आजम का बड़ा बयान- भाजपा नहीं इनसे है हमारा चुनाव, रामपुर में भय का माहौल बनाया

गौरतलब है कि बुलंदशहर के स्याना में 3 दिसंबर को गोकाशी की वारदात के बाद हिंसा भड़की थी। हिंसा में स्याना के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार व युवक सुमित की मौत हो गई थी। इसके अलावा बलवाइयों ने स्याना की चिंगरावठी पुलिस चौकी में आगजनी व तोड़फोड़ की थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर जिसमें 27 लोगों को नामजद और 60 अज्ञातों के खिलाफ केस दर्ज किया था।
यह भी पढ़ें

भट्टा मालिकों के खिलाफ मजदूरों ने खोला मोर्चा, डीएम कार्यालय पर किया धरना प्रदर्शन, देखें वीडियो

इस मामले में पुलिस अब तक कलुआ सहित 41 लोगों को जेल भेज चुकी है। इस मामले में एसआईटी की टीम अभी भी जांच कर रही है। साथ ही अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के भी प्रयास किए जा रहे हैं। सीओ स्याना राघवेंद्र मिश्रा ने बताया वीडियो के आधार पर वंचित कलुआ को गिरफ्तार किया है जो कि महाव गांव का रहने वाला है। पुलिस कई दिन से इसकी तलाश कर रही थी। इसको गांव से गिरफ्तार करके सीजीएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में अभी भी जांच चल रही है। बाकी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Home / Bulandshahr / बुलंदशहर हिंसा का एक और आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की हिरासत में भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो