scriptBulandshahr: चार महीने बाद हुआ ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, चौंकाने वाली हकीकत आई सामने, देखें वीडियो | police revealed blind murder case after 4 months | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandshahr: चार महीने बाद हुआ ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, चौंकाने वाली हकीकत आई सामने, देखें वीडियो

Highlights:
-4 महीने पहले बुलंदशहर के थाना सिकंदराबाद में एक अज्ञात शव औद्योगिक क्षेत्र में मिला था
-शव मिलने के बाद से ही पुलिस लगातार इस हत्याकांड के खुलासे का प्रयास कर रही थी
-इस मामले में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दो की तलाश जारी है

बुलंदशहरFeb 15, 2020 / 04:50 pm

Rahul Chauhan

maxresdefault.jpg
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर में एक अनोखे हत्याकांड का खुलासा हुआ है। एक ऐसे ब्लाइंड मर्डर का खुलासा हुआ है जिसके बारे में पुलिस पिछले 4 महीने से जांच कर रही थी। दरअसल, 4 महीने पहले बुलंदशहर के थाना सिकंदराबाद में एक अज्ञात शव औद्योगिक क्षेत्र में मिला था। शव मिलने के बाद से ही पुलिस लगातार इस हत्याकांड के खुलासे का प्रयास कर रही थी।
यह भी पढ़ें

बिस्कुट से भरा ट्रक पुलिस ने रुकवाया तो हो गया बड़ा कांड, इसके बाद दिखा खौफनाक मंजर, देखें वीडियो

पूरे हत्याकांड के खुलासे के दौरान पुलिस को पता लगा कि जनपद इटावा के थाना अलापुर के गांव निवासी जयचंद नोएडा के परी चौक स्थित एसएनजी प्लाजा पर गार्ड की नौकरी करता था। 14 नवंबर 2019 को जयचंद को नोएडा से ही चार बदमाश गाड़ी में किडनैप कर बुलंदशहर ले आये थे।
बता दें कि नोएडा के रहने वाले चार बदमाशों ने 14 नवंबर 2019 परी चौक के आसपास एक लूट की वारदात को अंजाम दिया था और लुटेरे लूट की गाड़ी को लेकर फरार होना चाहते थे। लेकिन लूट की गाड़ी खराब होने पर लुटेरों ने लूट की गाड़ी को अपनी गाड़ी से बांधने के लिए गार्ड से रस्सी देने के लिए कहा।
यह भी पढ़ें

घर के बाहर से कुमार विश्वास की Fortuner कार चोरी, रात में चोरों ने किया हाथ साफ

लेकिन गार्ड ने रस्सी ना देकर लूट की सूचना पुलिस को देनी चाही। इसी बात से नाराज होकर लुटेरों ने गार्ड को अपनी गाड़ी में खींच लिया और बुलंदशहर के थाना सिकंदराबाद में औद्योगिक क्षेत्र के पास बिलसुरी बम्बे पर लाकर हत्या कर दी। पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दो अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। वहीं बाकी दो अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो