घर के बाहर से कुमार विश्वास की Fortuner कार चोरी, रात में चोरों ने किया हाथ साफ

Highlights:

-घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई

-सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया

-मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है

गाजियाबाद। मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) की फॉर्च्यूनर कार (Fortuner Car) गाजियाबाद के वसुंदरा स्थित सेक्टर-3 में आवास के बाहर से चोरी हो गई। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है और मामला दर्ज कर चोरों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 18 February से शुरू होंगी UP Board की परीक्षा, जानिए किस समय से होंगे पेपर

बताया जा रहा है कि कुमार विश्वास की कार शुक्रवार रात आवास के बाहर ही खड़ी थी। लेकिन, शनिवार सुबह कार गायब थी। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि काले रंग की फॉर्च्यूनर कार शुक्रवार रात करीब 1:30 बजे चोरी हो गई। कार का पता लगाने के लिए गाजियाबाद पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर कार को बरामद कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: वेलेंटाइन-डे पर युवती से कहा कुछ ऐसा कि दो छात्र गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, देखें Live Video

बता दें कि कवि कुमार विश्वास देश ही नहीं विदेश में भी अपनी कविताओं के चलते अलग पहचान रखते हैं। वह साहित्य जगत के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले कवि हैं। कभी अन्ना आंदोलन से जुड़े कुमार आम आदमी पार्टी का हिस्सा हुए करते थे। हालांकि बाद में वह पार्टी के खिलाफ बागी सुर रखते हैं और अक्सर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते नजर आते हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned