वेलेंटाइन-डे पर युवती से कहा कुछ ऐसा कि दो छात्र गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, देखें Live Video

Highlights
- मोदीनगर में कोचिंग सेंटर के बाहर भिड़े दो छात्र गुट
- बहन पर छींटाकशी के बाद शुरू हुआ विवाद
- सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

गाजियाबाद. वेलेंटाइन डे पर मोदीनगर इलाके में एक बार फिर छात्रों के दो गुटों में जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। सूचना के बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस छात्रों के दोनों गुटों के ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। छात्रों के एक गुट ने थाने में तहरीर भी दी है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- अमरूद पर नमक नहीं लगाने को लेकर जिगरी दोस्त की ईट से पीट-पीटकर हत्या

जानकारी के अनुसार, मोदीनगर इलाके के गुरुद्वारा रोड पर स्थित एक कोचिंग सेंटर पर एक छात्र व अपनी बहन के साथ ट्यूशन पढ़ता है। जब वह शुक्रवार को अपनी बहन के साथ ट्यूशन सेंटर जा रहा था तो इसी बीच ट्यूशन सेंटर के बाहर खड़े दूसरे गुट के छात्रों ने उसकी बहन पर छींटाकशी कर दी। इसके लेकर देखते ही देखते लात-घूसे चलने लगे। हालांकि आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करने का प्रयास भी किया, लेकिन जब दोनों तरफ से जबरदस्त लात-घूंसे चले तो इलाके में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। हालांकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक छात्रों का एक गुट मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए झगड़ा कर रहे दोनों ही गुटों के कुछ छात्रों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कोचिंग सेंटर के बाहर छात्रों के दो गुटों में जमकर लात-घूंसे चल रहे हैं। सूचना के आधार पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि वरुण नाम के एक छात्र ने तहरीर दी है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। साथ ही वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- OMG! करोड़पति निकला चोर गिरोह का सरगना, संपत्ति देख पुलिस का भी सिर चकराया

Valentine's Day valentine day
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned