scriptबुलंदशहर में 6 साल की मासूम को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, लोगों ने पीट-पीटकर किया पुलिस के हवाले | six year old innocent girl rape in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

बुलंदशहर में 6 साल की मासूम को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, लोगों ने पीट-पीटकर किया पुलिस के हवाले

बुलंदशहर में 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह छह वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच एक पड़ोसी युवक मौके पर पहुंचा और उसे टीवी दिखाने के बहाने अपने घर ले गया और मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

बुलंदशहरJul 12, 2022 / 03:15 pm

lokesh verma

Rape of ten year old girl in Nanihal

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में 55 वर्षीय शख्स गिरफ्तार

बुलंदशहर में एक बार फिर मासूम बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह छह वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी बीच एक पड़ोसी युवक मौके पर पहुंचा और उसे टीवी दिखाने के बहाने अपने घर ले गया और मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, परिजन बच्ची को तलाश रहे थे। जब पड़ोसी के घर से उन्होंने बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो दरवाजा खुलवाया। जहां बच्ची लहूलुहान हालत में रो रही थी। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों ने आरोपी युवकी की जमकर धुनाई की। इसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दरअसल, यह घटना बुलंदशहर जिले की खुर्जा कोतवाली की है। जहां के रहने वाले पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 11 बजे छह वर्षीय बेटी घर के बाहर ही खेल रही थी। जबकि परिवार के लोग गांव में हुई मौत में शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे। इसी बीच पड़ोसी युवक बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने अपने घर ले गया। जहां उससे दुष्कर्म किया गया। जब वे लोग घर पहुंचे ताे बच्ची गायब थी। उन्होंने आसपास पता किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसी बीच पड़ाेसी के घर से बच्ची के रोने की आवाज आई। जिस पर उन लोगों ने पड़ोसी के घर का दरवाजा खुलवाया तो युवक ने भागने का प्रयास किया, जिसे लोगों ने दबोच लिया।
यह भी पढ़ें – लड़कियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस के सामने ही लड़के को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

लोगों ने पिटाई कर पुलिस को सौंपा

उन्होंने अंदर जाकर देखा तो बच्ची लहूलुहान हालत में रो रही थी। बच्ची ने रोते हुए बताया कि अंकल ने गंदा काम किया है। इसकी खबर मिलते ही लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पकड़े गए युवक की जमकर पिटाई की। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।
यह भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट का जज बन जीडीए पर होटल का नक्शा पास कराने का डाला दबाव

बच्ची को अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस ने मासूम बच्ची को खुर्जा के राजकीय महिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Home / Bulandshahr / बुलंदशहर में 6 साल की मासूम को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, लोगों ने पीट-पीटकर किया पुलिस के हवाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो