scriptVIDEO: RSS की शाखा लगाने से किया मना तो हो गया विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस | There was a dispute regarding the branch of RSS | Patrika News
बुलंदशहर

VIDEO: RSS की शाखा लगाने से किया मना तो हो गया विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस

RSS की शाखा लगाने को लेकर हुआ विवाद
फायर ब्रिगेड के ग्राउंड में लगा रहे थे कैंप
कर्मचारियों ने जताया एतराज, तो हो गया विवाद

बुलंदशहरJul 23, 2019 / 12:56 pm

Ashutosh Pathak

VIDEO: RSS की शाखा लगाने से किया मना तो हो गया विवाद

VIDEO: RSS की शाखा लगाने से किया मना तो हो गया विवाद

बुलंदशहरबुलंदशहर में मंगलवार को आरएसएस की शाखा लगाने को लेकर विवाद का मामला सामने आया। जहां फायर कर्मचारी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हो गई। विवाद बढ़ता देख मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। उसके बाद समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया।
दरअसल बुलंदशहर के पुरानी जेल के पीछे सवेरे फायर ग्राउंड के मैदान में RSS के कुछ कार्यकर्ता शाखा लगाने पहुंच गए। तभी फायर ब्रिगेड के पुलिसकर्मियों ने RSS कार्यकर्ताओं को शाखा लगाने से मना किया और कहा कि यह मैदान उनका है, यहां पर शाखा नहीं लगा सकते और ना ही अपनी शाखा का बगैर परमिशन के झंडा लगा सकते हैं।
फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों की इस बात पर RSS कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने विरोध किया। वाद -विवाद होते-होते मामले में नोकझोंक होने लगी।

तभी सूचना पर नगर पालिका के भाजपा चेयरमैन मनोज गर्ग भी पहुंच गए और पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। इश बीच नगर पुलिस व सहायक पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और आरएसएस का झंडा वहां से हटवाया और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।
इस मामले में स्थानीय निवासी अनूप ने बताया कि आरएसएस कार्यकर्ता कैंप लगाने आए थे और उधर फायर के कर्मचारी दौड़ लगा रहे थे। उसी बात को लेकर कुछ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया चेयरमैन को भी आना पड़ा उसके बाद पुलिस भी हां पर आई थी समझा-बुझाकर सब लोगों को भेज दिया गया है। उधर फायर कर्मचारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि छोटा सा विवाद हो गया था, जभी लोगों ने समझा-बुझाकर खत्म करा दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो