scriptभाई दूज पर भाई के घर जा रही बहन की हादसे में दर्दनाक मौत के बाद मचा हाहाकार, देखें वीडियो | woman death in road accident on Bhai Dooj | Patrika News
बुलंदशहर

भाई दूज पर भाई के घर जा रही बहन की हादसे में दर्दनाक मौत के बाद मचा हाहाकार, देखें वीडियो

Highlights- बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में खुर्जा स्थित एनएच-91 पर हुआ हादसा- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत, पति गंभीर रूप से घायल- महिला की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मचा कोहराम

बुलंदशहरOct 30, 2019 / 10:29 am

lokesh verma

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. भाई दूज पर भाई को तिलक लगाने के लिए मायके जा रही बहन की सड़क हादसे में मौत का मामला सामने आया है। वहीं इस हादसे में महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। फिलहाल ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश मे जुटी है।
यह भी पढ़ें

दिवाली के बाद जहरीली हुई हवा, स्कूलों ने बच्चों के लिए जारी किया अलर्ट

बुलंदशहर की कोतवाली देहात क्षेत्र में खुर्जा स्थित एनएच-91 हाईवे पर सड़क हादसे में महिला की उस समय मौत हो गई, जब वह अपने भाई को भाईदूज का टीका करने बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नैथला से अलीगढ़ क्षेत्र के गांव संगरा जा रही थी। महिला अपने पति के साथ बाइक से जैसे ही बुलंदशहर एनएच-91 पर खुर्जा कोतवाली देहात के पास पहुंची तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।
हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो