script2010 मेट्रिक टन खाद पहुंचा बूंदी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,2010 MT,Compost,Reached Bundi | Patrika News
बूंदी

2010 मेट्रिक टन खाद पहुंचा बूंदी

बूंदी रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को यूरिया खाद की रेक लगने के बाद 2010 मेट्रिक टन खाद पहुंचा।

बूंदीJun 05, 2020 / 08:03 pm

पंकज जोशी

2010 मेट्रिक टन खाद पहुंचा बूंदी

2010 मेट्रिक टन खाद पहुंचा बूंदी

2010 मेट्रिक टन खाद पहुंचा बूंदी
रामगंजबालाजी. बूंदी रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को यूरिया खाद की रेक लगने के बाद 2010 मेट्रिक टन खाद पहुंचा। कोटा गड़ेपान स्थित चंबल फर्टिलाइजर फैक्ट्री से उत्तम यूरिया खाद की यह रेक लगी। सहायक अधिकारी विकास बिश्नोई ने बताया कि बूंदी जिले के लिए 2010 मेट्रिक टन यूरिया पहुंचा जिसे बूंदी, तालेड़ा, केशवरायपाटन, हिण्डोली तहसील और आस-पास के निजी डीलर को दिया।


बालिकाओं ने टाइगर हिल पर की ट्रेकिंग
बूंदी. लॉकडाउन में रोजाना सैकड़ों युवा बूंदी की पहाडिय़ों का भ्रमण रहे। कुछ तो पूरी पहाडिय़ों को नाप चुके। इन्हीं युवाओं ने बालिकाओं को भी प्रेरित किया और बालिकाएं भी पहाड़ों पर ट्रेकिंग व योगा करने पहुंच गई। प्रकृति के बीच योग कर एक अलग ही अनुभव महसूस किया। गुरुवार की सुबह टाइगर हिल पर ऐसे ही दर्जनों बालक-बालिकों के दल दिखाई पड़े। यह मानधाता की छतरी पर भी पहुंचे। इन बालिकाओं में निकिता मण्डोवरा, आयशा जैन, शेफाली, पायल, पूनम, खुशी, महिका, चिंसी, सिमरन, सौम्या व शिवाली आदि शामिल थी।


अरनेठा में बनेगा अम्बेडकर भवन
करवर. क्षेत्रीय विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने आंतरदा पंचायत के अरनेठा गांव में बैरवा बस्ती में सार्वजनिक सामुदायिक भवन निर्माण के लिए पांच लाख रुपए की अनुशंसा की।मंडल अध्यक्ष मुकेश जिंदल ने बताया कि अरनेठा गांव में बैरवा बस्ती में स्थित माताजी मन्दिर के समीप भीमराव अंबेडकर सार्वजनिक सामुदायिक भवन निर्माण कार्य के लिए विधायक मेघवाल ने कोष से पांच लाख रुपए की अनुशंसा की।

Home / Bundi / 2010 मेट्रिक टन खाद पहुंचा बूंदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो