scriptदिन दहाड़े युवक पर हमला, चिकित्सालय में टूटा दम | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Attack on youth in broad daylight,Bro | Patrika News
बूंदी

दिन दहाड़े युवक पर हमला, चिकित्सालय में टूटा दम

पैसे के लेनदेन को लेकर दोस्त का बीच-बचाव करना एक युवक को महंगा पड़ गया। शुक्रवार शाम घर लौट रहे युवक पर 4-5 अन्य युवकों ने धारदार हथियार व लोहे के पाइप से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

बूंदीAug 09, 2020 / 04:38 pm

पंकज जोशी

दिन दहाड़े युवक पर हमला, चिकित्सालय में टूटा दम

दिन दहाड़े युवक पर हमला, चिकित्सालय में टूटा दम

दिन दहाड़े युवक पर हमला, चिकित्सालय में टूटा दम
बूंदी के मीरा गेट रोड पर हुई वारदात, दोस्त का बीच बचाव करना पड़ा भारी
पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज
बूंदी. पैसे के लेनदेन को लेकर दोस्त का बीच-बचाव करना एक युवक को महंगा पड़ गया। शुक्रवार शाम घर लौट रहे युवक पर 4-5 अन्य युवकों ने धारदार हथियार व लोहे के पाइप से ताबड़तोड़ वार कर दिए। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हमले में घायल ने शनिवार को इलाज के दौरान कोटा में दम तोड़ दिया। मामले में पुलिस ने चार लोगों को नामजद कर मुकदमा दर्ज कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ठीकरदा निवासी 24 वर्षीय आकाश सैनी बूंदी के नैनवां रोड पर कोटा स्टोन की दुकान पर काम करता था। करीब एक माह पहले आकाश के दोस्त का पैसे के लेनदेन को लेकर यहां बाबा दरेशाह चौक पर कुछ युवकों के साथ विवाद हो गया था। जिसमें आकाश ने अपने दोस्त का बीच-बचाव कर दूर किया। उसी रंजिश को निकालने के लिए एक माह बाद इन पहले से घात लगाकर बैठे युवकों ने शुक्रवार शाम करीब 5 बजे मीरा गेट के रास्ते अपने घर ठीकरदा लौटते आकाश को रोक लिया। उस पर बेरहमी से धारदार हथियार व लोहे के पाइप से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। युवकों ने उसे खूब बेरहमी से पीटा। बाद में अधमरा बीच सडक़ पर छोडकऱ बाइक से फरार हो गए। उसे गंभीर घायल हाल में बूंदी के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां हालत बिगडऩे पर देर रात कोटा रैफर किया। इलाज के दौरान उसकी कोटा चिकित्सालय में मौत हो गई। घायल पुलिस को दिए पर्चा बयान में सारे घटनाक्रम की जानकारी पहले ही दे चुका था। मृतक को कोटा से बूंदी लाए, यहां पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया।
हमलावरों के सिर खून सवार था
सीसीटीवी में कैद हुए वीडियो से साफ जाहिर हुआ कि हमलावरों के सिर खून सवार था। वह पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए थे। जैसे ही आकाश बाइक लेकर पहुंचा उन्होंने हमला बोल दिया। वह तब तक मारते रहे, जब तक वह सडक़ पर नहीं गिरा।
दर्जनों लोग मौजूद, किसी ने नहीं बचाया
वारदात के वक्त मंदिर के बाहर दर्जनों लोग मौजूद थे। इसी बीच वाहनों पर भी कई लोग गुजरे, लेकिन किसी ने बीच-बचाव नहीं किया। हमलावर उसके सडक़ पर गिरने के बाद भी वार करते रहे, लेकिन किसी ने बचाने की जहमत नहीं उठाई। जब हमलावर भागे तक उसे चिकित्सालय पहुंचाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो