scriptहरिमोहन शर्मा के पीसीसी उपाध्यक्ष बनाए जाने पर पहले शिविर में 60 यूनिट रक्तदान | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Blood Donation, Activist, Camp, Blo | Patrika News
बूंदी

हरिमोहन शर्मा के पीसीसी उपाध्यक्ष बनाए जाने पर पहले शिविर में 60 यूनिट रक्तदान

पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के पीसीसी उपाध्यक्ष बनाए जाने पर शुरू किए रक्तदान की शृंखला में शनिवार को सुदामा सेवा संस्थान में ब्लड फोर लाइफ योजना के तहत रक्तदान शिविर आयोजित किया।

बूंदीFeb 28, 2021 / 05:57 pm

Narendra Agarwal

हरिमोहन शर्मा के पीसीसी उपाध्यक्ष बनाए जाने पर पहले शिविर में 60 यूनिट रक्तदान

हरिमोहन शर्मा के पीसीसी उपाध्यक्ष बनाए जाने पर पहले शिविर में 60 यूनिट रक्तदान

बूंदी. पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के पीसीसी उपाध्यक्ष बनाए जाने पर शुरू किए रक्तदान की शृंखला में शनिवार को सुदामा सेवा संस्थान में ब्लड फोर लाइफ योजना के तहत रक्तदान शिविर आयोजित किया। शिविर में 60 जनों ने रक्तदान किया।
शिविर में सभापति मधु नुवाल, उपसभापति लटूर भाई, अरबन बैंक अध्यक्ष सत्येश शर्मा, ब्लड फोर लाइफ योजना के संयोजक चर्मेश शर्मा, शिविर संयोजक हारून खान, लायन्स क्लब के अध्यक्ष निशांत नुवाल, कलाम भाई, रोहित बैरागी, बाबूलाल वर्मा, राजेंद्र जैन ने रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाया। इस अवसर पर सभापति नुवाल ने कहा कि पूर्व राज्यमंत्री ने अपने राजनीतिक जीवन को बूंदी के विकास के लिये समर्पित किया है। उन्होंने बूंदी के लोगों की सेवा के लिए लगातार कई कार्य किए हैं। कार्यक्रम संयोजक हारून खान ने सभी का आभार जताया।
सैफ अली खान, जिब्रान भाई, शौकत भाई, शाहरुख, अफसाना बानो, अब्दुल कलीम, मुनव्वर अली, मुजफर अली आदि सहित कई जने मौजूद थे।

Home / Bundi / हरिमोहन शर्मा के पीसीसी उपाध्यक्ष बनाए जाने पर पहले शिविर में 60 यूनिट रक्तदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो