scriptसमाजसेवियों का योगदान सराहनीय, बांटे मास्क व सेनेटाइजर | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Corona, Mask, Socialist, Contributio | Patrika News
बूंदी

समाजसेवियों का योगदान सराहनीय, बांटे मास्क व सेनेटाइजर

जरूरतमंदों की सेवा में वानर सेना का सिलसिला जारी रहा।युवाओं की टीम जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट तैयार कर बांटे। रोटरी क्लब की ओर से रेडक्रॉस भवन में लोगों को पैकेट बांटे जा रहे हैं।

बूंदीApr 17, 2020 / 06:51 pm

Narendra Agarwal

समाजसेवियों योगदान सराहनीय, बांटे मास्क व सेनेटाइजर

समाजसेवियों योगदान सराहनीय, बांटे मास्क व सेनेटाइजर

बूंदी. जरूरतमंदों की सेवा में वानर सेना का सिलसिला जारी रहा।युवाओं की टीम जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट तैयार कर बांटे। रोटरी क्लब की ओर से रेडक्रॉस भवन में लोगों को पैकेट बांटे जा रहे हैं। गुरुवार को देवपुरा संत निरंकारी भवन में 14 सौ से अधिक भोजन के पैकेट तैयार किए गए। वहीं सरकारी कांटे पर गेहूं बेचने आए किसानों को मानवाधिकार निगरानी समिति ने तीन सौ मास्क बांटे।इस दौरान समिति के शुभम जैन, आदित्य भंडारी, पंकज जैन मौजूद थे।
तालेड़ा.कोटा-बूंदी की सीमा गोविंदपुर बावड़ी पुलिस जवानों को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष भंवर लाल शर्मा व महावीर गुर्जर ने सैनिटाइजर व मास्क बांटे।
हिण्डोली. महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति ने गुरुवार को यहां देव छात्रावास में किसानों को मास्ट बांटे। हिण्डोली थाने में पहुंचकर पुलिस कर्मियों को मास्क सौंपे। पुष्पवर्षा कर अभिनंदन किया।
करवर.कस्बे में राजेश विश्वास ने सौ मास्क बांटे। पुलिस कर्मियों को भी सौंपे।
तालेड़ा. जमीतपुरा में हुसैन प्रधान, जावेद जेड, जाकिर जेड ने पचास परिवारों को राशन सामग्री उपलब्ध कराई।तालेड़ा पंचायत समिति के विकास अधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने पहुंचकर यह सामग्री सौंपी।
नैनवां.खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना के सहायता कोष से मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय से उपखंड अधिकारी को भेजे गए हैण्ड सैनिटाइजर व मास्क यहां विभिन्न विभागों को वितरित किए। उपखंड अधिकारी ने बताया कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय सेे 16 0 हैण्ड सैनिटाइजर व एक हजार मास्क मिले।

Hindi News/ Bundi / समाजसेवियों का योगदान सराहनीय, बांटे मास्क व सेनेटाइजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो