scriptइस संकट की घड़ी में मानव सेवा से बढ़कर कुछ नहीं | Bundi News, Bundi Rajasthan News,In this hour of crisis,Move from huma | Patrika News
बूंदी

इस संकट की घड़ी में मानव सेवा से बढ़कर कुछ नहीं

राजस्थान शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ ने वैश्विक कोरोना महामारी में आधारभूत सुविधाओं से जूझ रहे बूंदी के जिला चिकित्सालय में रोगियों और उनके परिजनों के लिए करीब 1 लाख रुपये की लागत की आवश्यक सामग्री प्रमुख चिकित्सा अधिकारी को सौंपी।

बूंदीMay 09, 2021 / 08:49 pm

पंकज जोशी

इस संकट की घड़ी में मानव सेवा से बढ़कर कुछ नहीं

इस संकट की घड़ी में मानव सेवा से बढ़कर कुछ नहीं

इस संकट की घड़ी में मानव सेवा से बढ़कर कुछ नहीं
राजस्थान शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ ने सौंपी 1 लाख रुपये की सामग्री
बूंदी. राजस्थान शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ ने वैश्विक कोरोना महामारी में आधारभूत सुविधाओं से जूझ रहे बूंदी के जिला चिकित्सालय में रोगियों और उनके परिजनों के लिए करीब 1 लाख रुपये की लागत की आवश्यक सामग्री प्रमुख चिकित्सा अधिकारी को सौंपी।
संगठन के जिलाध्यक्ष गोपाल मीणा ने बताया कि संगठन से जुड़े शिक्षकों ने 24 घंटे के अल्प समय पर एक लाख रुपये एकत्र किए। शिक्षकों के साथ-साथ अन्य कर्मचारी साथियों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। संग्रहित राशि से 6 ओटोमेटिक सेनिटाइजर डिस्पेंसर, 8 कूलर, दो बैट्री चालित स्प्रे मशीन, 5 हैंड सेनिटाइजर स्प्रे कैंपर, 30 लीटर सेनिटाइजर खरीद कर पीएमओ प्रभाकर विजय, नर्सिंग अधीक्षक रमेश चंद्र वैष्णव,आइसोलेशन वार्ड प्रभारी ताहिर हुसैन को भेंट की। जिलाध्यक्ष मीणा ने बताया कि संगठन जल्द ही चिकित्सालय परिसर में उपचार में काम आने वाले अति आवश्यक उपकरण एवं शुद्ध पेयजल के लिए आरओ व वाटर कूलर के लिए भी प्रयासरत रहेगा।
संगठन के जिला महामंत्री वेद प्रकाश गौतम ने कहा कि इस संकट की घड़ी में मानव सेवा से बढकऱ कुछ नहीं। इस दौरान जिला कोषाध्यक्ष रामवीर प्रजापत, तुलसीराम मीणा, उपशाखा अध्यक्ष बूंदी विष्णु बागड़ी, महिला उपाध्यक्ष पार्वती मीणा, रामदयाल मीणा, अर्चना शर्मा, रानी शर्मा, संतोष राठौर, मेलनर्स नेतराम मीणा, जोधराज आदि मौजूद थे।
सिंधी कॉलोनी पंचायत ने दिए 21 हजार
बूंदी. कोरोना संक्रमितों के दाह संस्कार में जुटे विहिप कार्यकर्ताओं की सेवा को यहां सभी ने सराहा।
सिंधी कॉलोनी पंचायत ने दाह संस्कार के लिए 21 हजार रुपये राशि भेंट की। इस मौके पर पंचायत अध्यक्ष अशोक जयसिंघानी, नगर परिषद नेता प्रतिपक्ष मुकेश माधवानी, हनी गुलाबवानी ने कहा कि विहिप के जिला उपाध्यक्ष महेश जिंदल आदि अभूतपूर्व काम कर रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो