scriptनिजी स्कूल संचालकों ने भेजे पोस्टकार्ड | Bundi News, Bundi Rajasthan News,private schools,Operators sent,Postca | Patrika News
बूंदी

निजी स्कूल संचालकों ने भेजे पोस्टकार्ड

निजी स्कूल संचालकों ने सोमवार को मुख्यमंत्री व राज्यपाल के नाम पोस्टकार्ड भेजकर राहत पैकेज की मांग की।

बूंदीOct 27, 2020 / 07:28 pm

पंकज जोशी

निजी स्कूल संचालकों ने भेजे पोस्टकार्ड

निजी स्कूल संचालकों ने भेजे पोस्टकार्ड

निजी स्कूल संचालकों ने भेजे पोस्टकार्ड
देई. निजी स्कूल संचालकों ने सोमवार को मुख्यमंत्री व राज्यपाल के नाम पोस्टकार्ड भेजकर राहत पैकेज की मांग की। कस्बे के स्कूल संचालक भगवती प्रसाद गौतम, कल्याणलाल मीना ने बताया कि कोरोना के चलते पिछले सात माह से शिक्षण कार्य बंद है। इससे लघु एवं मध्यम वर्ग के गैर सरकारी विद्यालय प्रभावित हुए है। इस वर्ग के संचालकों को भवन किराया, बिजली बिल, कार्यरत कर्मचारियों का मासिक वेतन, वाहनों का बीमा, किस्ते वहन करने में आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। जिसमें 20 संचालकों ने आत्महत्याएं की है। शैक्षणिक सत्र 2019-20 का आरटीई का भुगतान शीघ्र करवाया जाए एवं लघु एवं मध्यम वर्ग के गैर सरकारी विद्यालयों को आर्थिक पैकेज की घोषणा करने की मांग को लेकर पोस्टकार्ड लिखकर भेजे। पोस्टऑफिस के कर्मचारियों की उपस्थिति में पोस्टकार्ड लेटर बॉक्स में डाले गए।

 

 


दहेज हत्या का आरोपी जेल भेजा
तालेड़ा. थाना क्षेत्र के रघुनाथपुरा कांकरिया डोली में हाड़ीरानी बटालिन की हैड कांस्टेबल के फंदा लगाकर आत्महत्या करने के मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि रविवार को रघुनाथपुरा कांकरिया डोली में हाड़ीरानी बटालिन की हैड कांस्टेबल अनिता गुर्जर ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या करने में दहेज हत्या मामले का आरोपी पिंकू गुर्जर को गिरफ्तार किया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Home / Bundi / निजी स्कूल संचालकों ने भेजे पोस्टकार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो