जरूरतमंदों को रोटरी ने बांटे भोजन के पैकेट

रोटरी क्लब का जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटने का क्रम जारी रहा। क्लब सचिव नरेश जिंदल ने बताया कि सुबह 10.30 से 12 बजे रेडक्रॉस में जरूरतमंद खाने का पैकेट लें।

By: pankaj joshi

Updated: 27 Mar 2020, 09:46 PM IST

जरूरतमंदों को रोटरी ने बांटे भोजन के पैकेट
बूंदी. रोटरी क्लब का जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटने का क्रम जारी रहा। क्लब सचिव नरेश जिंदल ने बताया कि सुबह 10.30 से 12 बजे रेडक्रॉस में जरूरतमंद खाने का पैकेट लें। यहां शुक्रवार को 220 पैकेट बांटे। इस दौरान अध्यक्ष लक्ष्मीचंद गुप्ता, महेश पाटोदी, केसी वर्मा, जितेंद्र छाबड़ा, हासम भाई, संजय मारवाल सेवा में जुटे रहे।
स्वयं सेवकों ने बांटा राशन-खाना
भण्डेड़़ा. बांसी कस्बे में लॉकडाउन के एक दिन पहले आए घूमन्तु परिवार के 12 सदस्यों के समक्ष रोजीरोटी का संकट आ गया। यह सभी लोहे के ओजार बनाने का काम करते थे। अभी लॉकडाउन में काम नहीं होने से आमदनी का कोई जरिया नहीं रहा।शुक्रवार को रामगंज चौराहे पर आठ दिनों से घूमन्तु परिवार की जानकारी मिलने पर बांसी के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यकर्ता गौतम प्रसाद गौतम, लक्ष्मीनारायण, जगदीशप्रसाद शर्मा, गजानंद शर्मा खाद्य सामग्री लेकर पहुंचे।
बसोली. कस्बे में ग्राम पंचायत और पुलिस ने जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट वितरित किए।सरपंच महावीर राठौर, थाना प्रभारी भंवर सिंह, सचिव विशाल असावा, पटवारी राजाराम बैरागी, राशन डीलर शिवप्रकाश राठौर आदि जरूरतमंदों के बीच पहुंचे और उन्हें भोजन और मास्क वितरित किए।
जरूरतमंदों तक पहुंचाया खाना
केशवरायपाटन. लॉकडाउन में क्षेत्र में सामाजिक संस्थाएं जरूरतमंदों को खाना पहुंचाने में जुटी रही।युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष वीरभान नागर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कस्बे के विभिन्न स्थानों पर लोगों को खाद्य सामग्री वितरण की। इसी प्रकार मानव चिकित्सा सेवा समिति ने भी कार्यकर्ताओं के साथ खाद्य सामग्री वितरण की। पुलिस उपअधीक्षक दीपक गर्ग के नेतृत्व में गरीबों को खाने के पैकेट वितरण करवाए। यातायात प्रभारी भंवर सिंह ने बताया कि पुलिस ने खानाबदोश, घुमंतू परिवारों के लोगों के बीच खाने के पैकेट पहुंचाए। कस्बे में आवश्यक सामानों की दुकानों को छोडकऱ बाजार बंद रहे।
बांटे भोजन के पैकेट
कापरेन.जरूरतमंदों की मदद का क्रम जारी रहा। दूसरे दिन 125 लोगों को भोजन के पैकेट बांटे। जागरूकता दल के सदस्य विजय बहादुर ने बताया कि नगर कांग्रेस कमेटी की ओर से मदद का यह सिलसिला जारी रहेगा।थानाप्रभारी बुद्धिप्रकाश नामा, कांग्रेस अध्यक्ष राजपाल शर्मा, आशीष गर्ग, लक्षय शर्मा, मनोज शर्मा, हेड कांस्टेबल गजराज सिंह आदि ने पहुंचकर भोजन के पैकेट बांटे। साथ ही राह चलते लोगों को भी भोजन कराया गया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned