scriptदो दिवसीय बूंदी दौरे पर आए पंजाब के राज्यपाल, प्रबुद्धजनों से की मुलाकात | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Two day,Governor of Punjab,Enlightene | Patrika News
बूंदी

दो दिवसीय बूंदी दौरे पर आए पंजाब के राज्यपाल, प्रबुद्धजनों से की मुलाकात

पंजाब के राज्यपाल वी.पी.सिंह बदनौर दो दिवसीय दौरे के तहत शनिवार को बूंदी पहुंचे।

बूंदीNov 30, 2019 / 10:52 pm

पंकज जोशी

दो दिवसीय दौरे पर बूंदी आए पंजाब के राज्यपाल, प्रबुद्धजनों से की मुलाकात

दो दिवसीय दौरे पर बूंदी आए पंजाब के राज्यपाल, प्रबुद्धजनों से की मुलाकात

बूंदी. पंजाब के राज्यपाल वी.पी.सिंह बदनौर दो दिवसीय दौरे के तहत शनिवार को बूंदी पहुंचे। यहां हाड़ौती पैलेस में उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद राज्यपाल से स्थानीय नेताओं व अन्य प्रबुद्धजनों ने भेंट की। राज्यपाल ने इस मौके पर स्थानीय प्रबुद्धजनों से बूंदी के विभिन्न समसामयिक मुद्दों पर चर्चा की। पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने उनसे मुलाकात कर बूंदी के विषय पर देर तक चर्चा की। भाजपा जिलाध्यक्ष महिपत सिंह हाड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष कुंजबिहारी बील्या, जिला महामंत्री शक्ति सिंह आसावत, अविजित सिंह, भाजपा जिला प्रवक्ता संजय लाठी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष लोकेश शर्मा आदि सहित कई जने मौजूद रहे।

पर्यटन के लिहाज से बूंदी को विकसित किया जाना चाहिए
– पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर से पत्रिका की बातचीत
बूंदी. पंजाब के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर ने कहा कि पर्यटन के लिहाज से बूंदी को विकसित किया जाना चाहिए। यह यहां सबसे बड़ा आय का जरिया बनना चाहिए। बदनौर शनिवार को बूंदी के दौरे के दौरान हाड़ौती पैलेस में पत्रिका से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हाल ही बूंदी उत्सव मनाया गया। यह अच्छा रहा। इसे और अधिक भव्यता दी जानी चाहिए। बूंदी साफ-सुथरा रहे। सारी संस्थाएं और शहर के लोग इस मुहीम में शरीक हों। यहां देश ही नहीं बल्कि विदेश से लोग आते हैं। बूंदी का इतिहास ही अपने आप में काफी है। बूंदी छोटा सा शहर है। इसीलिए लोग इसे पसंद करते हैं। बदनौर ने कहा कि बूंदी आने पर लगता है कि घर आया हूं। उन्होंने कहा कि देश में आज प्रदूषण एक बड़ी समस्या के रूप में खड़ा हो गया। पिछले दिनों पराली जलाने का मामला भी सामने आया। इसके लिए पंजाब-हरियाणा में अब नई तकनीक की मशीनें आ गई। जिससे कटाई के बाद धान की सीधे रोपाई हो सकेंगी। राज्यपाल सिंह ने कहा कि बूंदी ने साफ-सफाई में काफी हद तक सुधार भी किया है।

Home / Bundi / दो दिवसीय बूंदी दौरे पर आए पंजाब के राज्यपाल, प्रबुद्धजनों से की मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो