scriptअनियंत्रित कार पलटी, कार सवार घायल | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Uncontrolled,Car overturned,Car rider | Patrika News
बूंदी

अनियंत्रित कार पलटी, कार सवार घायल

देहीखेड़ा थाना क्षेत्र के गेंता माखीदा पुलिया पर शनिवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर रैलिंग तोड़ती हुई बायीं तरफ जा पलटी। जिससे कार में मौजूद दो महिलाएं व दो लड़कियां गम्भीर घायल हो गई। जिन्हें उपचार के लिए कोटा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बूंदीFeb 28, 2021 / 10:38 pm

पंकज जोशी

अनियंत्रित कार पलटी, कार सवार घायल

अनियंत्रित कार पलटी, कार सवार घायल

अनियंत्रित कार पलटी, कार सवार घायल
नोताडा. देहीखेड़ा थाना क्षेत्र के गेंता माखीदा पुलिया पर शनिवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर रैलिंग तोड़ती हुई बायीं तरफ जा पलटी। जिससे कार में मौजूद दो महिलाएं व दो लड़कियां गम्भीर घायल हो गई। जिन्हें उपचार के लिए कोटा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
थानाधिकारी सत्यनारायण गुर्जर ने बताया कि भीलवाड़ा विद्युत निगम में सहायक अभियंता ऋतु मीणा इटावा से लाखेरी की ओर आ रही थी। इस दौरान गाड़ी पुलिया पर अनियंत्रित होकर रैलिंग तोड़ती हुई पलट गइ। जिन्हें कोटा रैफर किया।


झगड़े में घायल वृद्ध की उपचार के दौरान मौत
गेण्डोली. भीमगंज गांव में गत दिनों खेत में जाने वाले रास्ते पर हो रही कांटों की बाड़ हटाने को लेकर दो जनों के बीच हुए विवाद में घायल वृद्ध ने गुरुवार को उपचार के दौरान कोटा चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटना के सन्दर्भ में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।
थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि गत 22 फरवरी को भीमगंज निवासी शंकरलाल पुत्र मथुरालाल मीणा खेत पर जाने वाले रास्ते पर हो रही कांटों की बाड़ को हटाने लगा तो भीमगंज निवासी भंवरलाल कहार (65) ने उसे बाड़ हटाने से रोका तो दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद में शंकरलाल ने पत्थर फैंक कर भंवरलाल को घायल कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। परिजन उपचार के लिए उसे पहले खटकड़ व बूंदी एवं बाद में कोटा ले गए, जहां शुक्रवार को इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। उसके बाद मृतक के परिजन धनराज कहार निवासी देलून्दा की रिपोर्ट दर्ज पुलिस ने भीमगंज निवासी शंकरलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो